Airtel लेकर आया सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा भारी फायदा
Airtel लेकर आया सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा भारी फायदा
Share:

आज आपको एयरटेल के एक खास रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 84 दिन वाला एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है. एयरटेल के वैसे तो कई प्रीपेड रिचार्ज मौजूद हैं, जो अलग-अलग फायदों के साथ आते हैं. आज एक विशेष प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं. एयरटेल के इस सस्ते रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग, इंटरनेट डेटा, SMS और कई बेनेफिट्स प्राप्त होते हैं. 

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 455 रुपये है. इस भाव में यूजर्स को 84 दिन की वैधता प्राप्त होगी. एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग प्राप्त होगी, जिसमें लोकल और STD कॉल सम्मिलित है. 455 रुपये के इस रिचार्ज प्लान में उपयोगकर्ताओं को केवल 6जीबी इंटरनेड डेटा प्राप्त होगा. यह कई लोगों को कम लग सकता है. इसके लिए यूजर्स डेटा टॉपअप ले सकते हैं. 

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में उपयोगकर्ताओं को 900SMS प्राप्त होंगे, जो आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है. एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में उपयोगकर्ताओं को फ्री हेलो ट्यंस और विंक म्यूजिक फ्री जैसे ऐप्स का अनुभव प्राप्त होता है. एयरटेल के इस प्लान का मुकाबला रिलायंस जियो के 395 रुपये के रिचार्ज प्लान से है. इसमें भी 84 दिन की वैधता, 6जीबी इंटरनेट डेटा और बहुत कुछ प्राप्त होगा. 

दुनिया की वो तीन बड़ी घटनाएं जो हर किसी को करती है हैरान

AI इस्तेमाल के लिए कितना अच्छा और कितना बुरा

सैमसंग के इस स्मार्टफोन ने जीता हर किसी का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -