पैसेंज़र लगेज को कैसे फेंक रहा एयर इंडिया का ग्राउंड स्टाफ , वीडियो वायरल होने बाद यात्रिओं में रोष
पैसेंज़र लगेज को कैसे फेंक रहा एयर इंडिया का ग्राउंड स्टाफ , वीडियो वायरल होने बाद यात्रिओं में रोष
Share:

एयर इंडिया, एक प्रमुख भारतीय एयरलाइन, हाल ही में आलोचना का तब शिकार हुई जब एक वीडियो सामने आया जिसमें यात्रियों के नाजुक सामान को विमान में लोड करने के दौरान असंवेदनशीलता दिखी  । वीडियो में देखा गया कि सामान लोड करने वाला दल यात्रियों के सामान को वाहन में बड़ी बेरुखी के साथ बड़े खराब तरीके से फेक रहा है   जिससे नाजुक सामान के बारे में चिंताएँ उठना बहुत स्वाभाविक है । यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और लोगों से विभिन्न प्रतिक्रियाएँ मिलीं। कुछ लोगों ने इस घटना के लिए एयर इंडिया और उसकी प्रबंधन की आलोचना की, जबकि अन्य ने एयर इंडिया का समर्थन करते हुए कहा कि सामान लोड करने वाला दल ठेके पर काम करने वाले कर्मचारी थे और सीधे एयरलाइन के स्टाफ का हिस्सा नहीं थे।

कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय साझा की। कुछ ने सामान लोड करने वालों की कठिन कार्य परिस्थितियों और कम वेतन की ओर इशारा किया, यह सुझाव दिया कि यात्रियों को नाजुक सामान को सुरक्षित रूप से परिवहन के लिए वैकल्पिक सेवाओं पर विचार करना चाहिए।

अन्य लोगों ने बताया कि यह समस्या एयर इंडिया तक ही सीमित नहीं है, बल्कि इंडिगो जैसी अन्य एयरलाइनों में भी इस तरह की चुनौतियाँ देखी जाती हैं। इस घटना ने हाइलाइट किया कि एयरलाइनों और उनके ठेकेदारों को नाजुक सामान के संचालन के तरीकों में सुधार करने और इस क्षेत्र में ग्राहक सेवा को बेहतर बनाने की आवश्यकता है।

टीनएज लड़कियों के बीच पॉपुलर हैं ये ड्रेस, इस गर्मी के मौसम में अपनी अलमारी में जरूर करें शामिल

किस रंग की कार सबसे ज्यादा पसंद की जाती है?

महिला ने किया चौंकाने वाला दावा, बोली- 'Aliens मुझे साथ ले गए थे और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -