एयर इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी अच्छी सैलरी
एयर इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी अच्छी सैलरी
Share:

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) ने अप्रेंटिस, जूनियर कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव एवं अन्य रिक्तियों की भर्ती के लिए योग्य कैंडिडेट्स से आवेदन मांगे गए हैं. इन पदों (Air India AIASL Recruitment 2023) के लिए उपलब्ध रिक्तियों की कुल संख्या 495 है. इच्छुक कैंडिडेट्स AIASL के ऑफिशियल पोर्टल aiasl.in से रिक्तियों के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए आवेदन कर सकते हैं. चयन प्रक्रिया में शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट्स का साक्षात्कार और डॉक्यमेंट वेरिफिकेशन सम्मिलित है. 

Air India AIASL Recruitment के लिए आवश्यक तिथियां:-
योग्यता मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक कैंडिडेट्स 17 से 20 अप्रैल 2023 तक निर्धारित वॉक-इन इंटरव्यू में हिस्सा ले सकते हैं. हालांकि, रिक्तियों के लिए आवेदन करने से पहले, कैंडिडेट्स को नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ने और यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि वे सभी योग्यता अवश्यकताओं को पूरा करते हैं.

Air India AIASL Bharti के लिए अन्य जानकारी:-
विभिन्न रिक्तियों के लिए AIATSL वॉक इन इंटरव्यू 17 अप्रैल, 2023 से 20 अप्रैल, 2023 तक आयोजित किए जाने हैं. कैंडिडेट्स को किसी भी असुविधा से बचने के लिए कार्यक्रम स्थल पर वक़्त पर रिपोर्ट करना होगा. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कैंडिडेट्स को वॉक इन इंटरव्यू के लिए एचआरडी विभाग के कार्यालय, एआई यूनिटी कॉम्प्लेक्स, पल्लवरम छावनी, चेन्नई -600043 में रिपोर्ट करना जरुरी है.

Air India AIASL Recruitment के लिए आयु सीमा:-
AIATSL द्वारा घोषित भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु 28 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आयु में छूट सरकारी दिशानिर्देशों के मुताबिक लागू होगी.

GAIL में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलती है अच्छी सैलरी

पाना चाहते है आप भी कामयाबी तो आज ही शुरू करें ये काम

यहाँ निकली जेलर के पदों पर नौकरी, लाखों में मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -