त्यौहारी सीजन में इस एयरलाइन्स ने की टिकिट सस्ती
त्यौहारी सीजन में इस एयरलाइन्स ने की टिकिट सस्ती
Share:

नई दिल्ली : हवाई किराये को लेकर कई बार बहुत सी एयरलाइन्स के बीच एक जंग सी छिड़ जाती है. कई बार एयरलाइन्स एक-दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हुए किराये में कमी करती रहती है. अब हाल में यह देखने को मिल रहा है कि त्यौहारी सीजन की शुरुआत होने जा रही है और इसके साथ ही एयरलाइन्स अपने किराये को लेकर भी सजग हो रही है. बताया जा रहा है कि कई ऐसी एयरलाइन्स है इस सीजन में अपने किराये को कम कर रही है. इस मामले में ही एयर एशिया का नाम जुड़ रहा है, और यह सामने आ रहा है कि एयर एशिया अपने ग्राहकों को सस्ती उड़ान का ऑफर दे रही है.

इसके तहत यह बताया जा रहा है कि सभी टैक्स के साथ टिकिट की बुकिंग मात्र 1290 रूपये से शुरू की जा रही है. लेकिन साथ ही आपको यह भी बता दे कि आप 18 अक्टूबर तक टिकिट की बुकिंग कर इस सुविधा का लाभ ले सकते है. मामले में यह भी बता दे कि इस ऑफर के तहत 7 अक्टूबर 2015 से लेकर 29 फरवरी 2016 तक की यात्राओं के लिए ही आपका यह टिकिट वैद्य रहने वाला है.

और साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करवा दे कि इस ऑफर का उपयोग केवल ऐसे लोग ही कर सकते है जिन्हे बेंगलुरु-विशाखापत्तनम और इंफाल-गुवाहाटी तक की हवाई यात्रा करनी हो. गौरतलब है कि कई कंपनियां त्यौहारी सीजन के चलते ऐसी स्कीम ला रही है जैसे हाल ही में गोएयर और जेट एयरवेज के द्वारा मंगलवार को यात्रा करने पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -