Share:
आगरा के एक बंद कमरे में मिला माँ-बेटी का जला शव, पुलिस कर रही है जांच
आगरा के एक बंद कमरे में मिला माँ-बेटी का जला शव, पुलिस कर रही है जांच

ताजनगरी आगर में एक ऐसी घटना देखने को मिली है। ये घटना थाना शाहगंज के अर्जुन नगर इलाके की है जहां मां-बेटी की लाश एक बंद कमरे से बरामद की गई है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी मची हैं। घटना की जानकारी कमरे से आ रही बदबू के जरिए लोगों ने पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि शाहगंज इलाके के अर्जुन नगर स्थित एक मकान में कई दिनों से मां-बेटी किराए पर रह रही थी। पड़ोस के लोगों ने कई दिनों से दोनों को नही देखा था। कमरे में जो मां-बेटी की लाश मिली है। उसमें मां पूरी तरह से जलकर कंकाल हो चुकी थी और बेटी की लाश अधजली मिली। मां की लाश  करीब 4 महीने पुरानी बताई जा रही है और वही बेटी को मरे हुए अभी 15 या 20 दिन ही हुए होंगे।

जिस मकान में मां-बेटी की लाश मिली है वो मकान किराए का है। मकान मालिक स्वामी वीरेंद्र ने बताया कि काफी साल पहले मकान मां-बेटी को किराए पर दिया था। किराय को लेकर समय-समय पर झगड़ा भी होता था। इस घटना की जानकारी देने के बाद कई थानों की पुलिस फोर्स और पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और मामले की जांच की। इस घटना से मां-बेटी की मौत एक रहस्य बनकर रहा गई है। ऐसे में मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिससे मौत का कारण स्पष्ट हो सके। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है।

 

मायके से बुलाकर ऑटो मे काटा गला

अपनी गलती छुपाने के लिए जीजा ने की साली हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -