पड़ने वाले हैं प्यार के चक्कर में या हो चुका है प्यार, तो जरा ध्यान दें
पड़ने वाले हैं प्यार के चक्कर में या हो चुका है प्यार, तो जरा ध्यान दें
Share:

पहले के समय कि अगर बात करें तो प्यार होने में न जाने कितना वक्त लग जाया करता था। लेकिन आज कि यूवा पीढ़ी इतने दिन में तो न जाने कितनी बार प्यार कर बैठती है। लेकिन जहां ये प्यार पहले के समय में सच्चा हुआ करता था वहीं आज के समय में यह सिर्फ दिखावा और छल-कपट बन कर रह गया है। आज के समय में न जाने कितने ही यूवा प्यार के चक्कर में पड़ कर धोखा खाते हैं और फिर उस धोखे से उभर नही पाते अंत में कुछ गलत भी कर बैठते हैं। अगर आप भी किसी के साथ प्यार के चक्कर में पड़ने वाले है या पड़ चुके हैं तो यहां पर हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप प्यार में धोखा खाने से बच सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं वह उपाय?

1. नवयुवक-युवती को सबसे ज्यादा धोखा प्यार में मिलता है। अगर आपको प्यार के धोखे से बचना हो तो अपने बेडरूम में दीवारों का रंग हल्का पिंक या हल्का लाल करवा लें। और बेडशीट भी हलके रंग वाली लगाए ऐसा करने से आप प्यार में धोखा खाने से बच सकेंगे।

2. अगर आप लोग किसी महिला से धोखा खाने से बचना चाहते है तो आप अपने घर की महिलाओं को एक साथ लाल रंग के कपड़े या साड़ी नहीं पहनने दें, ऐसा करने से किसी भी औरत के मन में आपको धोखा देने का विचार तक नहीं आएगा।

3. जब आप भोजन करके उठते है तो आप अपनी जूठी थाली को ज्यादा देर तक घर में न रखे तथा उसे तुरंत ही धो डाले, जूठी थाली घर में रहने से कोई भी औरत आपको धोखा दे सकती है।

 

लाॅफिंग बुध्द से जुड़ी एक ऐसी सच्चाई जिसे शायद आप भी नहीं जानते होंगे

जिन लोगो का शुरू होता है इस अक्षर से नाम वो होते है बेइंतेहा प्यार करने वाले

क्या आप भी पानी एकत्रित करने के लिए टंकी का इस्तेमाल करते हैं?

घर में रखा यह मसाला खोलेगा आपकी बंद किस्मत का ताला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -