Share:
साहा के बाद अब इस खिलाड़ी ने बनाया रिकॉर्ड
साहा के बाद अब इस खिलाड़ी ने बनाया रिकॉर्ड

दिल्ली: रिद्धिमान साहा ने एक मैच में तूफानी शतक जड़ा, तो वहीं युवा क्रिकेटर ईशान किशन ने भी चमत्कारी पारी खेल सभी को हैरान कर दिया. रिद्धिमान साहा ने स्थानीय जे.सी. मुखर्जी ट्वेंटी-ट्वेंटी टूर्नामेंट में 20 गेंदों में 102 रनों की तूफानी पारी खेल अपनी टीम मोहन बागान को बी.एन.आर रिक्रिएशन क्लब के खिलाफ 10 विकेट से जीत दिलाई. तो वहीं, ईशान किशन ने 42 गेंदों में शतक लगाया. 

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक लीग मैच के दौरान रोड सेफ्टी इलेवन की तरफ से ईशान ने मात्र 49 गेंदों में 124 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने मात्र 42 गेंदों में ही अपना शतक पूरा कर लिया था. ईशान ने यह पारी टाटा हॉर्न ओके प्लीज ट्वेंटी-ट्वेंटी कप में खेली. ईशान की पारी के दम पर उनकी टीम ने मात्र 14 ओवर में ही बिना विकेट खोए 204 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया.

बता दें कि बिहार के युवा क्रिकेटर ईशान किशन को मुंबई इंडियंस ने 6.2 करोड़ में खरीदा है. बिहार और झारखंड के लोग ईशान किशन में महेंद्र सिंह धोनी की छवि देखते हैं. धोनी की तरह ही ईशान भी विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. एक वक्त पर जब ईशान बुरे दौर से गुजर रहे थे तो धोनी ने उन्हें बुलाकर क्रिकेट के टिप्स दिए थे. ईशान किशन और महेंद्र सिंह धोनी दोनों झारखंड की ओर से खेलते हैं.

सचिन, द्रविड़ जैसे कई दिग्गजों का नाता है बॉल टेंपरिंग से

स्टीव स्मिथ ने दिया कप्तानी से इस्तीफा

स्मिथ को कप्तानी से जल्द हटाया जाए- ऑस्ट्रेलियाई सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -