मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या, शिवालय में नहीं होगी अब दो दिनों तक पूजा
मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या, शिवालय में नहीं होगी अब दो दिनों तक पूजा
Share:

तिरुवनंतपुरम : केरल में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर देने के बाद उसी के गांव के एक शिवालय में दो दिनों के लिए पूजा स्थगित कर दी गई है। कुछ दिनों पहले एक मुस्लिम युवक की चार लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी, जिसे एक चश्मदीद ने कैमरे में कैद किया था, इस घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी। अब शिवालय में दो दिन के लिए पूजा को रद्द करना एक अनूठा कदम है। शबीर की पिटाई को पुलिस ने गैंगवार का नतीजा बताया था।

इसके बाद शबीर को राहगीरो ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन सोमवार को उसकी मौत हो गई। पीटने वाले चारों आऱोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसे शबीर को बचाने में डर लग रहा था, लेकिन वीडियो बनाना उसे ज्यादा सेफ लगा। 46 सेकेंड के इस वीडियो को कई लोगों ने देखा और राष्ट्रीय खबरिया चैनलों ने भी इसे प्रमुखता से दिखाया। कहा जा रहा है कि जिस शिवालय में पूजा रद्द की गई है, वहां शबीर वार्षिक पूजा समारोहों में नियमित योगदान देता था।

मंदिर के पंडों ने निर्णय लिया है कि सोमवार और मंगलवार को मंदिर में न तो शंख बजाई जाएगी और न ही घंटी बजेगी। दिनभर में 5 बार होने वाली पूजा भी नही की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -