कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के बाद इस मशहूर कॉमेडियन ने छोड़ा कपिल का शो, नाम जानकर लगेगा झटका
कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के बाद इस मशहूर कॉमेडियन ने छोड़ा कपिल का शो, नाम जानकर लगेगा झटका
Share:

10 सितंबर से टीवी का चर्चित कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो फिर से आपको हंसाने आ रहा है। खबरें थी कि इस बार कपिल के साथ शो में केवल कृष्णा अभिषेक सम्मिलित नहीं हो पाएंगे। मगर आपको बता दें कि एक कॉमेडियन और है जो इस बार लाफ्टर डोज वाले इस शो का भाग नहीं बन पाएगा। जी हां, कपिल शर्मा के अच्छे दोस्त माने जाने वाले चंदन प्रभाकर मतलब चंदू भी इस शो से बाहर हो गए हैं। 

प्रशंसक द कपिल शर्मा शो के आने वाले नए सीजन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। शो में कई नए और पुराने चेहरे दिखाई देने वाले हैं। चंदन द कपिल शर्मा शो में चंदू की भूमिका निभाते हैं। उनकी कॉमेडी से हर कोई हंसता ही रह जाता है। उन्होंने खुलासा किया कि वो शो का हिस्सा नहीं होंगे। प्रशंसक अटकलें लगा रहे हैं कि क्या चंदन की भी कपिल से कोई अनबन हुई है। तो आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। कपिल और चंदन के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है। चंदन ने इस बात को जाहिर किया है कि शो छोड़ने के पीछे कोई विशेष वजह नहीं है। वो बस इससे ब्रेक चाहते हैं। चंदन निरंतर चंदू चायवाले की भूमिका निभाते-निभाते थोड़े ऊब से गए हैं। 

चंदन ने कहा है कि वो आधिकारिक कपिल के शो से बाहर हो रहे हैं। चंदन कपिल के ऑस्ट्रेलिया के टूर से भी बाहर थे। इस टूर पर किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक उनके साथ नजर आए थे। चंदन द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के प्रोमों में नजर आए थे। इस सीजन में उनके किरदार को अपग्रेड किया गया था। उनकी पत्नी और बच्चे को भी दिखाया गया था। ऐसे में प्रशंसकों को उनका शो को अलविदा कहना जरा अटपटा सा लगा। चंदन से पहले कृष्णा अभिषेक एवं भारती सिंह ने भी कंफर्म किया था कि वो द कपिल शर्मा शो का भाग नहीं होंगे। कृष्णा ने कंफर्म किया था कि मोनेटरी एग्रीमेंट के कारण वे ऐसा हो रहा है। वहीं भारती ने कहा था कि उन्हें अभी थोड़ा ब्रेक चाहिए। उन्होंने बताया था कि मेरा बच्चा है तथा बाकी प्रोजेक्ट्स भी हैं, जिन्हें साथ-साथ करना है। ऐसे में वे अधिक प्रेशर नहीं ले सकती हैं। नए सीजन में हर बार की तरह अर्चना पूरन सिंह गेस्ट ऑफ ऑनर की कुर्सी पर विराजमान दिखाई देगी। वहीं सिद्धार्थ सागर, सुमोना चक्रवर्ती, किकू शारदा, सृष्टि रोड़े सहित अन्य कलाकार भी नजर आएँगे। खबरें हैं कि शो का पहला एपिसोड शूट हो चुका है। अभिनेता अक्षय कुमार ने नई कास्ट के साथ शुभारंभ किया है।

कपिल शर्मा शो के लिए अब इस स्टार ने धरा महिला का रूप, प्रोमो देखकर झूमे फैंस

'उन्होंने मेरे साथ कुछ करने की कोशिश की...', कास्टिंग काउच पर बोला ये मशहूर एक्टर

निया शर्मा ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -