आखिर क्यों अपनी कोख की नीलामी करना चाहती है ये महिला, वजह कर देगी हैरान
आखिर क्यों अपनी कोख की नीलामी करना चाहती है ये महिला, वजह कर देगी हैरान
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में अपने स्टूडेंट से गर्भवती होने के उपरांत सुर्खियों में रही महिला टीचर एमी कुप्स अपनी कोख को नीलाम करने की तैयारी कर रही हैं। पूर्व टीचर और एडल्ट मॉडल एमी कुप्स का बोलना है कि जैसे ही उनके मौजूदा बच्चे की डिलीवरी की जाने वाली है, जिसके उपरांत वे सरोगेसी के लिए अजनबी लोगों के बच्चों को जन्म देने वाली है। अच्छी बात तो यह है कि एमी कुप्स यह सब सिर्फ पैसों की वजह से नहीं करना चाह रही है। उनका इस बारें में बोलना है कि पैसे से कहीं अधिक उन्हें बस इस दुनिया में कुछ सुंदर बच्चों को जन्म देने वाले है, जो उन्हीं की तरह सुंदर हो सकते है।  33 वर्ष की एमी कुप्स का कहना है कि कुछ ही सप्ताह में वो एक बच्चे को जन्म दे सकती है। जिसकी वे सरोगेसी के प्लान पर काम करने वाली है। एमी चाहती हैं कि सरोगेसी के माध्यम से वे कम से कम 25 बच्चों को जन्म दे सकें। उनका इस बारें में कहना है कि बच्चों के जन्म के जरिए वे अपने खूबसूरत जींस को दुनिया में लोगों तक पहुंचा पाएंगी।

आठ महीने की गर्भवती हैं एमी कुप्स: खबरों का कहना है कि वर्तमान में एमी कुप्स 8 माह की प्रेग्नेंट हैं और अब डिलीवरी के उपरांत की योजनाओं पर काम कर रही हैं। एमी को आशा है कि आने वाले कुछ वर्षों में कुछ और बच्चों को वे जन्म देने वाली है। एक ऑनलाइन वेबसाइट से बातचीत में एमी ने बोला है कि बहुत संख्या में पुरुष उनसे सरोगेसी के जरिए अपना बच्चा पैदा करने के लिए भी पूछ रहे है।  एमी कुप्स ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि उन्हें लगता है कि, 'मुझे लगता है कि दुनिया और अधिक अच्छी बन सकती थी यदि,लोग अच्छे दिखते और उनमें मेरे जींस होते। इसलिए मैं सरोगेसी के जरिए अजनबी लोगों के अधिक से अधिक सुंदर बच्चे पैदा करना चाहती हूं। वहीं एमी कुप्स ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि अगर लोग ठीक से अपना ध्यान रखें, वर्क आउट करें, फास्ट फूड को खाने से बचें और ज्यादा पानी पिएं, तो दुनिया अधिक स्ट्रेस फ्री हो सकती है।

25 बच्चों से ज्यादा डिलीवरी नहीं चाहती हैं: एमी कुप्स ने बताया है कि वो काफी सारे बच्चों को जन्म देने की इच्छा रखती है। हालांकि, उन्होंने 25 बच्चों की लिमिट सेट की है। इससे अधिक वे अपने शरीर को दर्द नहीं देना चाहती। एमी कुप्स का इस बारें में बोलना है कि जिन सुंदर बच्चों को वे जन्म देंगी, वह जब बड़े होंगे और उनके भी सुंदर बच्चे होंगे और ऐसे एक साइकिल चलती रहने वाली है। एमी कुप्स ने यह भी बोला है कि कि सिर्फ सिंगल ही नहीं शादीशुदा पुरुषों के बच्चे पैदा करने के लिए भी एमी तैयार हैं। एमी ने कहा कि वे अपने शरीर को नीलाम करने वाली है और जिसकी बोली अधिक होगी, उसका बच्चे को ही जन्म देंगी। 

गुजरात: विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को झटका, पूर्व विधायक कांग्रेस में शामिल

‘हिन्दू रेप नहीं करते…’, बिलकिस बानो के दोषी ने दिया बड़ा बयान

सुपरवाइजर की जॉब पर मिल रहे 40 लाख, फिर भी कोई नहीं कर रहा आवेदन

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -