Share:
पहली बार सामने आया आफताब का दोस्त, किए ये खुलासे
पहली बार सामने आया आफताब का दोस्त, किए ये खुलासे

मुंबई: महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉकर के क़त्ल के मामले में आए दिन हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं, क्योंकि आफताब ने अब तक पुलिस की तहकीकात में कोई विशेष मदद नहीं की है तथा निरंतर जांच भटकाने का प्रयास कर रहा है। इस बीच अपराधी आफताब अमीन पूनावाला के एक दोस्त ने श्रद्धा और आफताब के रिश्ते को लेकर हैरान का देने वाले खुलासे किए हैं।

आफताब अमीन पूनावाला के दोस्त आशिक ने ही श्रद्धा एवं आफताब को मुंबई में लिव-इन में रहने के लिए घर तलाशने में सहायता की थी। मगर, दिल्ली जाने के पश्चात् आफताब और श्रद्धा ने उससे बातचीत करनी बंद कर दी थी। इसके साथ ही आशिक ने यह भी बताया कि मुंबई में रेंट एग्रीमेंट बनाने के लिए आफताब ने आशिक की आईडी का उपयोग किया था।

आफताब के दोस्त ने बताया कि उसकी अंतिम बार मई-जून में बात हुई थी, तब आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने उसे कॉल करके बताया था कि वह श्रद्धा के साथ दिल्ली जा रहा है। उस समय आफताब ने बताया था कि दोनों पैसा कमाने के लिए दिल्ली जा रहे हैं। हालांकि इसके अतिरिक्त उसने कुछ नहीं बताया। आफताब अमीन पूनावाला ने अपने दोस्त से भी आखिरी बातचीत में अधिक कुछ नहीं बताया था। बता दे कि इस मामले को लेका पुरे देश में रोष है। 

गोवर्धन सागर को अतिक्रमण मुक्त कराने की कार्रवाई प्रारंभ हुई, 35 अतिक्रमण हटाए गए

200 नीलगायों और जंगली सुअरों का होगा 'शूट आउट', जानिए क्यों?

CM नीतीश के 10 हजार नियुक्ति पत्र बांटने पर बोली BJP- 'ये तो घोटाला है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -