किशोर कुमार की बायोपिक में नज़र आएंगे अदनान सामी!
किशोर कुमार की बायोपिक में नज़र आएंगे अदनान सामी!
Share:

पिछले काफी समय से बॉलिवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर किशोर कुमार की बायॉपिक चर्चा में है. अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर-कंपोजर अदनान सामी को इस फिल्म में किशोर कुमार के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन काफी तेज़ी से चल रहा है और आये दिन इस बारें में खबर आती ही रहती है. ऐसे ही किशोर कुमार की बायोपिक के बारे में जानकारी सामने आई है. 

बता दें, सूत्रों के मुताबिक, अदनान इस रोल के लिए इसलिए पर्फेक्ट हैं क्योंकि वह खुद भी एक सिंगर, कंपोजर और अच्छे ऐक्टर हैं. इसके अलावा अदनान ने किशोर कुमार के कुछ क्लासिक सॉन्ग्स को अपनी आवाज भी दी है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस रोल के लिए अदनान से तब संपर्क किया गया जब उन्होंने किशोर के कुछ बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दी थी और उनका यह शो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. इसके अलावा अब ये खबर आई है कि वो किशोर का रोल कर सकते हैं. 

पहली बार किशोर कुमार की बायॉपिक तब चर्चा में आई थी जब इसकी घोषणा अनुराग बसु ने की थी. तब उन्होंने कहा था कि इस रोल के लिए उन्होंने रणबीर कपूर का चुनाव किया है. हालांकि कुछ कारणों से इस फिल्म पर बात आगे नहीं बढ़ सकी. अब इस फिल्म के लिए अदनान को अप्रोच करने के बाद इसकी ऑफिशल घोषणा होना बाकी है. दर्शकों के लिए अदनान को किशोर के रोल में देखना दिलचस्प होगा. 

रुझान देख बोले अनुपम खेर- ''हराना है मोदी को हराना है...'

Satyameva Jayate 2 : जॉन के साथ फिल्म में ये एक्ट्रेस करने वाली हैं डेब्यू

Cannes 2019 : दीपिका पादुकोण से हिना खान तक देखिये एक्ट्रेस का क्यूट बेबी फ़िल्टर फेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -