चांदी के कड़ों के लिए महिला की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने मचाया उत्पात
चांदी के कड़ों के लिए महिला की हत्या, आक्रोशित ग्रामीणों ने मचाया उत्पात
Share:

भींडर : राजस्थान के उदयपुर के भींडर ग्राम में एक महिला का पैर काटकर हत्या करने को लेकर गांव में बवाल मच गया। इस दौरान जब ग्रामीणों को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने हंगामा मचा दिया। दरअसल महिला ने अपने पैर में चांदी के कड़े पहन रखे थे जिन्हें निकालने के लिए आरोपियों ने उसके पैर ही काट दिए। अधिक खून बहने से उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपियों ने महिला के शव को कुंऐं में फैंक दिया। मिली जानकारी के अनुसार चैल फला गांव में निवास करने वाली मीरा पति उदयलाल रावत 30 वर्ष ने अपने पैरों में चांदी के कड़े पहन रखे थे। इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने उसके चांदी के कड़े निकालने की नियत से उसके पैर काट दिए।

महिला बुरी तरह घायल हो गई कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई तो आरोपियों ने उसका शव पास के कुंए में फैंक दिया। जब मामले की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो उन्होंने गांव के कालबेलिया समाज के एक परिवार के तीन लोगों भंवरलाल, बेटी कमला और परिवार के राजा को पेड़ से बांधकर पीट दिया।

गांव वाले इन्हें जिंदा जलाने की बात करते रहे। भीड़ के आगे पुलिस भी लाचार नजर आ रही थी। पुलिस द्वारा भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया गया तो पुलिस के वाहन में भी ग्रामीणों द्वारा आग लगा दी गई। यही नहीं कई वाहनों में तोड़फोड़ भी कर दी गई। मामले को लेकर पुलिस ने बड़ी संख्या में ग्रामीणों को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -