Share:
बेंगलुरु में अफ्रीकी छात्राओं के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया
बेंगलुरु में अफ्रीकी छात्राओं के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया

बेंगलुरु : कर्नाटका के बेंगलुरु में एक घटना सामने आई है जिसमे की विदेशी छात्र छात्राओं के साथ में मारपीट व उनके साथ में बदसलूकी का एक मामला प्रकाश में आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस पुरे ही मामले पर से पर्दा हटाते हुए पुलिस ने अपनी महत्वपूर्ण जानकारी में बताया है कि मंगलवार की शाम को कुछ अफ्रीकी छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट व बदसलूकी के मामले में बुधवार के दिन इन अफ्रीकी मूल की छात्राओं ने अपने लगाये गए आरोपो में दोहराया है कि भीड़ ने उसके साथ बदसलूकी की और कपड़े भी फाड़ दिये.

पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार कि शाम 7 बजे की है, जब एक तेज रफ्तार कार से कुचलकर एक 35 साल के महिला की मौत हो गई थी. जिसके बाद वहां उपस्थित भीड़ ने गुस्से में कार को रोकर उसमें सवार अफ्रीकी छात्र - छात्राओं के साथ जबरदस्त रूप से मारपीट कर उनके साथ में बदसलूकी की. वहां पर उपस्थित लोगो ने कहा कि यह विदेशी छात्र छात्राएं शराब के नशे में धुत्त थे.

जिसके बाद वहां भीड़ ने उनकी जबरदस्त रूप से धुनाई कर दी व उन्हें बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में अफ्रीकी छात्रों के हितों की रक्षा के लिए अपनी पहचान बनाने वाले बोस्को कावीसी ने आरोप लगाते हुए दोहराया है कि एक स्थानीय इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली अफ्रीकी मूल की छात्राओं के साथ उग्र भीड़ ने बदतमीजी की. जिस युवक पर महिला को कुचलने का आऱोप लगा है उससे उन छात्राओं का कोई संबंध नहीं है. छात्राएं घटना स्थल पर 30 मिनट देर से पहुंचीं फिर भी उनके साथ बदसलूकी हुई. उन्होंने कहा की इस मामले की सुष्मता से जांच होनी चाहिए.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -