अबु सलेम की पैरोल अर्जी ख़ारिज
अबु सलेम की पैरोल अर्जी ख़ारिज
Share:

मुंबई : अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम ने अपनी गर्लफ्रेंड कौसर बहार से शादी के लिए नवी मुंबई के तलोजा जेल अथॉरिटी और जेल विभाग को दी गई अर्जी के बाद इसे नवी मुंबई पुलिस कमिश्नर ने ख़ारिज कर दिया है. अबु सलेम 5 मई को निकाह कर रिसेप्शन देने वाला था.

इस मामले में पता चला है कि डॉन अबु सलेम के आवेदन की एक कॉपी मुम्ब्रा पुलिस स्टेशन को सत्यापन के लिए भेजी गई है. पुलिस ने  कौसर बहार और उसके परिजनों से भी पूछताछ की है. जिसमें कौसर बहार ने पुष्टि की है कि 5 मई को अबु सलेम पैरोल पर बाहर आकर उससे निकाह करना चाहता है.इसके पहले अबु सलेम ने वकील कौसर बहार से शादी करने को लेकर टाडा कोर्ट में अर्जी दी थी, उसे भी कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

आपको याद दिला दें कि यह वही कौसर बहार है , जिसने 2014 में लखनऊ में फर्जी पासपोर्ट की पेशी के दौरान ट्रेन में ले जाते समय फोन पर ही उसकी निकाहनामा पढ़ाकर शादी हुई थी. टाडा कोर्ट में कौसर ने कहा था कि अबु सलेम के साथ उसका नाम जुड़ चुका है. अब वो अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा बचाने के लिए अबु सलेम से शादी करना चाहती है. ऐसा नहीं होने पर वह ख़ुदकुशी कर सकती है.अबु सलेम ने भी उससे शादी की रजामंदी जाहिर की थी.स्मरण रहे कि अबु सलेम को 1993 बम धमाका मामले में उम्रकैद और बिल्डर प्रदीप जैन की हत्या के मामले में उसे 10 साल की सजा मिली है. वहीं अबु पर दिल्ली में अशोक गुप्ता से वसूली और यूपी में फर्जी पासपोर्ट का मामला चल रहा है.क्राइम ब्रांच ने सुरक्षा कारणों से पैरोल का विरोध किया है.

यह भी देखें

आईपीएल की तारीफ कर रमीज राजा ने मुसीबत मोल ली

सामने आई पीएनबी की असंवेदनशीलता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -