Share:
इंदौर जिले में अब तक लगभग 15 इंच औसत वर्षा दर्ज
इंदौर जिले में अब तक लगभग 15 इंच औसत वर्षा दर्ज

ब्यूरो:  प्रदेश भर में बारिश अपना रौद्र रूप दिखा रही है, इसके कई स्थानों प् नदी अनले उफान पर आ चुके है, इतना ही नहीं कई स्थानों पर तो अलर्ट भी जारी कर दिया गया है, साथ ही कुछ स्थानों पर तो बारिश के चलते स्कूल की छुट्टी घोषित कर दी गई है, वही एक और शासन प्रशासन भी संवेदनशील क्षेत्रों पर अपनी नजर बनाये हुए है इसके साथ ही बचाव कार्य भी जोरो पर किये जा रहे है। बात करे प्रदेश की आद्योगिक राजधानी इंदौर की तो यह अब तक लगभग 15 इंच बारिश रिकॉर्ड की गई है           

इंदौर जिले में जारी मानसून सत्र में अब तक 381 मिलीमीटर (लगभग 15 इंच) औसत वर्षा हो चुकी है। गत वर्ष इस अवधि में जिले में 174.4 मिलीमीटर (लगभग 7 इंच) औसत वर्षा दर्ज की गई थी। 

भू-अभिलेख कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के इंदौर क्षेत्र में 435.4 मिलीमीटर, महू क्षेत्र में 345 मिलीमीटर, सांवेर क्षेत्र में 368.6 मिलीमीटर, देपालपुर में 454.7 मिलीमीटर तथा गौतमपुरा क्षेत्र में 301.4 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई है।गत वर्ष आज दिनांक तक जिले के इंदौर क्षेत्र में 125.3 मिलीमीटर, महू क्षेत्र में 109 मिलीमीटर, सांवेर क्षेत्र में 139.8 मिलीमीटर, देपालपुर में 235.3 मिलीमीटर तथा गौतमपुरा क्षेत्र में 262.5 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई थी।

अपने इन ऑउटफिट के चलते ख़बरों में छाई उर्फी, देखकर आप भी नहीं हटा पाएंगे नजरें

हाय रे किम की ये कातिलाना अदाएं...जो हर किसी को दीवाना बनाएं

खुले बाल...आँखों पर चश्मा, जेनिफर लोपेज ने अपने लुक से ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -