अभिषेक मनु सिंघवी फिर विवादों में
अभिषेक मनु सिंघवी फिर विवादों में
Share:

दिल्ली : अभिषेक मनु सिंघवी फिर एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आ रहे है. सीनियर कांग्रेस नेता और अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी पंचायत चुनाव से जुड़े एक मामले में सुप्रीम कोर्ट में पश्चिम बंगाल की त्रिणमूल कांग्रेस सरकार को रिप्रेजेंट कर रहे हैं. इसके चलते राज्य के कांग्रेस कार्यकर्ता और पीसीसी चीफ अधीर रंजन चौधरी उनसे नाराज हैं. सिंघवी ने पिछले दिनों टीएमसी के समर्थन से राज्यसभा की सीट हासिल की है. बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई है कि पश्चिम बंगाल में होने वाले पंचायत चुनाव में पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती कराई जाए. इस मामले में राज्य सरकार बीजेपी के खिलाफ है और सिंघवी सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार का पक्ष रख रहे हैं.

मामले पर बोलते हुए चौधरी ने कहा, “TMC के कार्यकर्ता लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं और उन्हें नामांकन दर्ज करने नहीं दे हे हैं. वहीं दूसरी तरफ हमारी पार्टी के सांसद सुप्रीम कोर्ट में बंगाल सरकार की तरफ केस लड़कर टीएमसी कार्यकर्ताओं की मदद कर रहे हैं.” उन्होंने कहा, "सबको पता है कि अभिषेक मनु सिंघवी का राज्यसभा में निर्वाचन टीएमसी की मदद से हो पाया है. लेकिन प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकर्ताओं में उनके केस लड़ने को लेकर भारी नाराजगी है. मेरे कार्यकर्ता पूछ रहे हैं कि सिंघवी ऐसा क्यों कर रहे हैं और मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं है."

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को इस संबंध में बताया है? इस पर उन्होंने कहा कि उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को इस संबंध में जानकारी दे दी है. सिंघवी पहले भी अपनी वकालत को लेकर सुर्खियों में रहे है.

 

सिर्फ मोदी और शाह इंसान, बाकी सब जानवर- राहुल गांधी

कर्नाटक चुनाव प्रचार में राहुल का वीडियों वायरल

जिग्नेश मेवाणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -