इस हसीना को डेट कर रहे है अभिषेक कुमार, बोले- 'मुझे अच्छा लगता है...'
इस हसीना को डेट कर रहे है अभिषेक कुमार, बोले- 'मुझे अच्छा लगता है...'
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता अभिषेक कुमार को बिग बॉस से तगड़ा फेम मिला है। बिग बॉस में एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय संग अपने ब्रेकअप को लेकर वो ख़बरों में रहे। वहीं, दूसरी तरफ मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने भी शो में आकर उनपर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे, जिसके बाद से वो खूब ख़बरों में रहीं। 

मगर बिग बॉस शो खत्म होने के बाद अभिषेक एवं आयशा खान कई मौकों पर साथ दिखाई दे रहे हैं। दोनों म्यूजिक वीडियो में भी एक दूसरे संग रोमांस करते नजर आए। ऐसे में दोनों की नजदीकियां चर्चा में बनी हुई हैं। अभिषेक-आयशा की क्लोजनेस देखकर कई लोगों को लगता है कि वो लोग डेट कर रहे हैं। मगर अब अभिषेक ने आयशा खान संग अपनी डेटिंग की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने कहा- इन चर्चाओं से मैं तो बहुत खुश होता हूं। मेरे जितने भी नाम जुड़ते हैं उनसे मैं खुश होता हूं। मुझे लगता है अच्छा इसके साथ।।।अच्छा उसके भी साथ।।।क्या बात है। हम इस प्रकार की चर्चाओं पर बात भी नहीं करते।

वहीं, आयशा ने कहा- इस चीज से हमारे बॉन्ड पर असर नहीं होता। मैं यदि किसी को पसंद करूंगी या किसी के साथ रिलेशनशिप में रहूंगी, तो मैं खुलकर इस बारे में बताऊंगी। मैं अपने रिलेशनशिप को कभी छुपाऊंगी नहीं। अभिषेक और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। मैंने कभी सपने में भी अभिषेक को डेट करने के बारे में नहीं सोचा। मैं उनके परिवार के भी बहुत करीब हूं। अभिषेक ने कहा कि उनसे अधिक उनकी मां आयशा के क्लोज हैं। अभिषेक ने कहा- मेरी मां आयशा संग अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट्स मुझे दिखाती रहती हैं। मैं लिंक-अप रूमर्स को एन्जॉय करता हूं।

इस एक्टर संग साउथ में डेब्यू करने जा रहे है अक्षय कुमार

'मैंने कुछ नहीं किया', पोस्ट शेयर कर ऐसा क्यों बोले अमिताभ बच्चन?

'उनका हीरो जानवर की तरह हरकतें करता है...', एनिमल पर फूटा IAS कोच विकास दिव्यकीर्ति का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -