हम दोनों की समझ एक जैसी......

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जो की हमे फ़्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडियन एक्ट्रेसेस के रेड कारपेट अपीयरेंस में काफी खूबसूरत नजर आई थी. इस दौरान देखा गया कि अभिनेत्री ऐश्वर्या ने अपने  इस कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर लगातार अपना 15th अपियरेंस दिया। बता दे की इस दौरान अभिनेत्री ऐश्वर्या ने गोल्डन शैम्पेन कलर का फुल लेंथ कैप गाउन पहना था। यह ड्रेस कुवैत डिजाइनर अली यूनुस ने डिजाइन की है।

अब सुनने में आ रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के पति अभिषेक बच्चन को कान फिल्म फेस्टिवल 2016 में ऐश्वर्या की मौजूदगी बहुत अच्छी लगी है। अभी हाल  कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने यह माना है कि उनकी और उनके पति अभिषेक बच्चन की फिल्में चुनने की समझ एक जैसी है लेकिन वे एक तरह के सिनेमा से ही जुड़े नहीं रह सकते। अपनी एक बयान में ऐश्वर्या ने कहा कि 'वाकई 'हाउसफुल' बेहद सफल फ्रेंचाइज है और यह लोगों का मनोरंजन कर पा रही है तभी इतनी कड़ियां बन रही हैं। मैंने इसके कुछ सीन देखे हैं क्योंकि हम एक ही इलाके में डबिंग कर रहे थे।

कमाल का मजा आने वाला है अक्षय और अभिषेक को साथ काम करता देख।" अभी वैसे भी ऐश्वर्या पाकिस्तान की जेल में दम तोड़ने वाले भारतीय किसान सरबजीत पर बन रही फिल्म में नजर आने वाली है तथा आजकल वह इस फिल्म के प्रमोशन में खासा व्यस्त है. बता दे कि जब ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन दलबीर कौर के साथ उनसे मिली तो ऐश्वर्या उनसे मिलने पर भावुक हो गईं. फिल्म 'सरबजीत' में ऐश्वर्या राय दलबीर कौर के किरदार में नजर आने वाली है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -