आप विधायक ने की मोदी की तारीफ
आप विधायक ने की मोदी की तारीफ
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक कब क्या कर दे ये कोई नहीं जानता. सदा अपनी उलजुलूल हरकतों के लिए सुर्खियों में बने रहने वाले आप विधायक मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को मुसीबत में डालने का कोई भी मौका नहीं चूकते. इस परंपरा को निभाते हुए यमुनापार के न्यू अशोक नगर में शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में त्रिलोकपुरी से आप के विधायक राजू धिंगान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी योजना के तारीफ के पुल बांधते सुने गए.

प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत एक्सीड ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड द्वारा आयोजित कौशल मेला आयोजित किया गया जिसमे चारों तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुस्कुराती तस्वीर से सजे बैनर के बीच राजू धिंगान ने न सिर्फ कार्यक्रम का शुभारंभ किया, बल्कि प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना को युवाओं के लिए बेहतर बताया. राजू धिंगान ने जब सियासत के रंगों से हटकर प्रधानमंत्री की इस योजना की तारीफ की तो युवा भी उत्साहित हो उठे.

आप विधायक ने कहा कि युवा इस योजना से जुड़े कोर्स करके अपना बेहतर भविष्य बना सकते हैं, हालांकि, अपने संबोधन के अंत में वह दिल्ली सरकार को भी रोजगार से जुड़े अहम मुद्दे के साथ जोड़ना नहीं भूले. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा लगाए जाने वाले रोजगार मेले से भी युवाओं को जोड़ा जाएगा.  इस मौके पर देवराज सिंह, होदिल सिंह, वैशाली सारस्वत, रीना, राहुल शर्मा, राकेश चंद्र, आदित्य शर्मा भी मौजूद रहे.

कैबिनेट मीटिंग्स की वीडियो रिकॉर्डिंग जनता को ना दिखाए: दिल्ली सचिव

कांग्रेस का आरोप अल्संख्यक और गरीब विरोधी है आप सरकार

मुख्य सचिव पिटाई कांड पर अन्ना की दो टूक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -