चन्नी के भतीजे के घर मिला 8 करोड़ कैश.., हमलावर हुई AAP, गवर्नर से मिलेंगे चड्ढा

लखनऊ: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा पहले ही पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से उनके रिश्तेदार के ठिकानों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) के छापे में बरामद हुए भारी मात्रा में कैश को लेकर स्पष्टीकरण मांग चुके हैं. अब वह सोमवार को इसी मामले को लेकर पंजाब के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात करने वाले हैं.

उल्लेखनीय है कि ED ने पंजाब में अवैध बालू खनन अभियान के संदर्भ में मनी लॉन्डरिंग जांच के सिलसिले में छापे के दौरान 10 करोड़ रुपए नकद जब्त किया, जिनमें आठ करोड़ रूपए सीएम चन्नी के एक रिश्तेदार के ठिकाने से मिले थे. इस पर AAP के पंजाब मामलों के सह प्रभारी चड्ढा ने आरोप लगाते हुए कहा कि चन्नी के रिश्तेदार ने बीते तीन-चार महीनों में ‘करोड़ों’ रूपये एवं अन्य संपत्तियां बनाई हैं. चड्ढा ने पूछा था कि, ‘कहां से यह पैसा आया? यह कहा जाता है कि चन्नी के उस रिश्तेदार के पास चार माह पहले इतने पैसे नहीं थे.'

चड्ढा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘बस 111 दिनों (चुनाव आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले चन्नी के मुख्यमंत्रित्व काल में ) अगर सीएम का कोई एक रिश्तेदार 10 करोड़ रुपए कमा सकता है, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि अन्य संबंधियों ने कितनी संपत्ति बनायी होगी. और सोचिए, खुद सीएम चन्नी ने कितने पैसे लिए होंगे? और कल्पना कीजिए कि अगर चन्नी पांच साल सीएम रहते, तो उन्होंने कितना कमा लिया होता. चन्नी साहब ने तो बादल बंधुओं एवं कैप्टन साहब को पीछे छोड़ दिया. कांग्रेस पार्टी आज बेनकाब हो चुकी है. सीएम चन्नी कहा करते थे कि मैं आम आदमी हूं और गरीब परिवार से आता हूं. आज चन्नी साहब की गरीबी पंजाब के लोगों के सामने उजागर हो चुकी है.

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -