Share:
केजरीवाल के एक और नेता पर लगा यौन शोषण का आरोप
केजरीवाल के एक और नेता पर लगा यौन शोषण का आरोप

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेताओं पर लगने वाले यौन शोषण के आरोपों के मामले में अब देव मान का भी नाम शामिल हो गया है। उन पर एक गायिका शमा भट्ट ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। बीते कुछ दिनों से लगातार एक के एक बाद आप नेताओं पर यौन शोषण के आरोप लग रहे है।

देव मान पंजाब में पार्टी के लिये कार्य करते है और उन्हें पार्टी ने नाभा से टिकट देने की घोषणा की है। वे चुनाव प्रचार में जुटे हुये है, लेकिन उनके खिलाफ लगे आरोप से अब पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के माथे पर चिंता की लकीर उभर आई है।

बताया गया है कि गायिक शमा भट्ट के इंटरव्यू वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने देव मान पर यौन शोषण करने का आरोप मड़ते हुये सबूत देने की बात कही है।

रिकाॅर्डिंग के बहाने किया-

शमा भट्ट ने मान पर आरोप लगाया है कि उसने उसके साथ गाने की रिकाॅर्डिंग के बहाने उसकी जिंदगी बर्बाद की है। भट्ट ने बताया कि कनाड़ा में एक कार्यक्रम के दौरान देव मान से उनकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद वे उन्हें गाने की रिकाॅर्डिंग करने के बहाने एक रेडियो स्टेशन पर लेकर गये थे।

आरोप लगाया गया है कि मान ने रेडियो स्टेशन के ही एक कमरे में उसे थोड़ी देर बैठने के लिये कहा था और उसके बाद उसने कमरे का दरवाजा बंद कर घटिया हरकत की। शमा भट्ट ने आरोप यह भी लगाया है कि मान ने उसे यह धमकी दी कि उसके साथ जो कुछ हुआ, उसका जिक्र किसी से नहीं किया जाये। शमा ने दावा किया है कि उसने पुलिस में मान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

फिर शर्मशार हुई AAP, एक बड़े नेता पर लगा यौन शोषण का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -