Share:
दामाद की तारीफ करते हुए आमिर खान ने बताया कब शादी करेगी इरा खान?
दामाद की तारीफ करते हुए आमिर खान ने बताया कब शादी करेगी इरा खान?

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) सिनेमा में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। आमिर खान ने अपनी फिल्मों से लोगों को बहुत इंप्रेस किया है। मगर इन दिनों वह अपनी फिल्मों से इतर पर्सनल लाइफ की वजह से ख़बरों में बने हुए हैं। दरअसल, आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी पक्की हो गई है। वहीं हाल ही में दिये इंटरव्यू में आमिर खान ने बेटी की शादी की तारीख भी बताई।

अपने एक इंटरव्यू में आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया कि इरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे जनवरी 2024 में शादी के बंधन में बंधेंगे। इस संबंध में चर्चा करते हुए उन्होंने आगे कहा, "कपल ने शादी के लिए 3 जनवरी की तारीख चुनी है। जिस लड़के को इरा ने चुना है उसका निक नेम पोपाय है। वह एक ट्रेनर है, उसकी बाजुएं भी पोपाय जैसी हैं, मगर उसका असली नाम नुपुर है। वह बहुत ही प्यारा लड़का है।" 

अपने इंटरव्यू में आमिर खान ने बताया कि उनका होने वाला दामाद उनके बेटे जैसा है तथा बहुत पहले ही परिवार का हिस्सा बन चुका है। आमिर खान (Aamir Khan) ने बताया कि वह अपनी बेटी इरा खान (Ira Khan) को नम आंखों से विदा करने वाले हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, "हमारे घर में पहले ही चर्चा शुरू हो चुकी है। लोग कह रहे हैं कि आमिर को उस दिन संभालना, क्योंकि मैं बहुत ही इमोशनल इंसान हूं। मैं न तो अपनी मुस्कान छुपा सकता हूं और न ही आंसुओं पर नियंत्रण रख सकता हूं।" आमिर खान ने होने वाले दामाद नुपुर शिखरे के बारे में चर्चा करते हुए यह भी कहा कि उन्होंने डिप्रेशन के समय इरा का बहुत साथ दिया था। दोनों ही एक-दूजे का सहारा बन चुके हैं।

आलिया भट्ट को छोड़ इस हसीना संग इंटीमेट हुए रणबीर कपूर, फोटो देख हैरान हुए फैंस

रिलीज हुआ एनिमल का पहला गाना 'हुआ मैं', रश्मिका-रणबीर की केमिस्ट्री ने लगाई आग

तापसी पन्नू ने 'ब्लर' के साथ शुरू किया अपना फिल्म प्रोडूसर का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -