आमिर ने तोड़ा खुद की ही फिल्म का रिकॉर्ड
आमिर ने तोड़ा खुद की ही फिल्म का रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्टनिस्ट’ आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में व्यस्त है. इसी बीच खबर आई है कि, आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' इन दिनों चाइना में जमकर धमाल कर रही है. ख़ास बात यह है कि, आमिर की यह फिल्म चाइना में टॉप चार्टबस्टर में शामिल हो गई है. हालाँकि इससे पहले भी आमिर की फिल्म 'दंगल' ने भी चाइना में जमकर धमाल किया था.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, आमिर ने पहले ही दिन बाजार के 25 फीसदी शेयर अपने नाम कर लिए हैं. वही झांग जियी की फिल्म 'फोरेवर यंग' ने दूसरा स्थान हासिल करते हुए 16 फीसदी बाजार के शेयर हासिल किए हैं. सूत्रों की माने तो ऐसी उम्मीद की जा रही है कि आमिर की फिल्म आने वाले कुछ दिनों में जमकर कमाई करने वाली है. खबर ये भी है कि, आमिर खान की इस फिल्म ने साल 2016 में आई उन्हीं की फिल्म 'दंगल' को भी पीछे छोड़ दिया है.

बता दे कि, 'सीक्रेट सुपरस्टार जी स्टूडियोज, आकाश चावला और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में आमिर के साथ जायरा वसीम भी प्रमुख भूमिका में हैं. उन्होंने इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो सिंगर बनना चाहती है. फिलहाल आमिर अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' को लेकर बिजी चल रहे है. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

अब नेहा धूपिया करेंगी इस टीवी शो को होस्ट

नागिन अर्शी जल्द ही नजर आएंगी इस मशहूर एक्टर के साथ

'पैडमैन' बनाने के पीछे ये है ट्विंकल खन्ना का मकसद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -