राशिफल: आज इन राशिवालों को हो सकता है बड़ा नुकसान, इन्हे वाहन चलाते समय बरतनी होगी सावधानी

आज के समय में लोग राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 20 सितंबर का राशिफल। 

20 सितंबर का राशिफल-


मेष- आज आपका भाग्य साथ देगा और थोड़ी कमी महसूस करेंगे। आज कुछ खास खोता हुआ नजर आएगा और कुछ कमी महसूस होगी। आज आपको  लगेगा कि कुछ जा रहा है। मन से परेशान होंगे। आज प्रेम की स्थिति ठीक रहेगी और व्यवसाय की स्थिति ठीक है।

वृषभ- आज से दिनों दिन आपके आर्थिक मामले सुधर रहे हैं और आज के दिन नई आर्थिक योजनाएं भी लागू कर सकते हैं। अच्छा रहेगा। आज आपका मन परेशान रहेगा और जीवनसाथी करीब आएंगे। आज सेहत की मध्यम स्थिति रहेगी।

मिथुन- आज किसी उच्चाधिकारी, राजनीतिक व्यक्ति से मिलना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ है और राजसत्ता पक्ष, राजकाज के लिए अच्छा दिन है। आज नकारात्मक भाव आएगा और प्रेम की स्थिति ठीकठाक है। आज व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

कर्क- आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और हर दृष्टिकोण से ठीक है। आज निरंतर सुधार हो रहा है और धन की प्राप्ति होगी। आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और शत्रु पक्ष में आ जाएंगे। आज मान-प्रतिष्ठा का ध्यान रखिएगा। आपकी वजह से किसी का नुकसान हो सकता है। 

सिंह- आज आप परेशानियों से उबर जाएंगे। आज परिस्थितियां प्रतिकूल हैं और बचकर पार करें। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें और किसी से लड़ाई ना करें वरना बात बढ़ सकती है। आज प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है और परिपक्वता आती दिख रही है। 

कन्या- आज व्यक्तिगत जीवन अच्छा है और पिछली परेशानियां याद आएंगी। आज जीवनसाथी, प्रेमी-प्रेमिका के बीच समीपता बढ़ेगी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी। आज कहीं से अच्छी खबर मिलने के आसार हैं। 

तुला- आज शत्रु पक्ष सामने पड़ने की कोशिश नहीं करेगा और आप ज्ञानवान बनेंगे। आज बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा और थोड़ा असहज महसूस करेंगे। आज प्रेम में डर बना रहेगा और अनबन संभव है। 

वृश्चिक- आज कहीं से धन मिल सकता है। समय अच्छा चल रहा है। प्रमोशन हो सकता है। प्रेम में मिलन संभव है और घर में भी अच्छा माहौल होगा। सेहत का खास ख्याल रखे। अनबन न करें।
 
धनु- आज आपमें आकर्षण बढ़ रहा है और उपलब्धता बढ़ रही है। आज आपका मन परेशान रहेगा और प्रेम की उत्पत्ति होगी। आज जीवनसाथी से निकटता बढ़ेगी और व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

मकर- आज आपके अंदर एक उर्जा विद्यमान है और यह साफ्ट एनर्जी है। आज आप आगे बढ़िए और काम करिए। आज आपके लिए अच्छा रहेगा और खर्च से परेशान न हों। आज शुभ कार्यों पर ही खर्च हो रहा है और अज्ञात भय सताएगा।

कुंभ- आज कुटुम्बों में इजाफा हो सकता है और जुआ, सट्टा, लाटरी में पैसे न लगाइए। आज आप अपनी जुबान पर नियंत्रण रखें। खर्च निवेश पर नियंत्रण रखें। आज व्यवसाय में सफलता मिलेगी और अच्छी स्थिति है।

मीन- आज समय खराब हो सकता है लेकिन आज से चीजें आपके पक्ष में आनी शुरू हो गई हैं। इसके अलावा भौतिक सुख सुविधाओं से जुड़ी कुछ खरीदारी कर सकते हैं। आज मन भयभीत रहेगा और समय अच्छा रहेगा। सेहत का खास ख्याल रखे और अपनी बातें किसी को ना बताएं।

घर में पूर्वजों की लगी तस्वीर कर सकती है आपको बर्बाद, रखे इन बातों का ध्यान

पितरों को करना है प्रसन्न तो श्राद्ध पक्ष में करें ये काम

आखिर क्यों लगता है पितृ दोष और कैसे पहचाने घर में पितृ दोष है या नहीं?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -