इन राशि के लोगों के लिए ऐसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल
इन राशि के लोगों के लिए ऐसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 18 जनवरी 2024 का राशिफल।

मेष: बुध का परिवर्तन व्यावसायिक दृष्टि से अच्छा रहेगा। शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे। रिश्तों में सुधार आएगा.

वृषभ: भाग्यवश शुभ समाचार मिलेगा। लंबी यात्रा की संभावना है। शासन प्रशासन से सहायता मिलेगी। जीवनसाथी से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

मिथुन : बुध आपकी राशि से आठवें भाव में रहेगा। पेट के विकार, त्वचा रोग या मौसमी बीमारियों के प्रति सचेत रहें। भागदौड़ की स्थिति रहेगी।

कर्क: पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू कार्य में व्यस्त रहेंगे।

सिंह: आपकी राशि से छठे भाव में बुध का प्रवेश आर्थिक हानि का संकेत दे रहा है। अनावश्यक परेशानी होगी. हनुमानजी की पूजा करना आपके लिए लाभकारी रहेगा और गाय को चारा खिलाएं।

कन्या: बुध का गोचर शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में अच्छा है। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी।

तुला: बुध आपकी राशि से चौथे स्थान में रहेगा। मातृ पक्ष से तनाव मिल सकता है। उनके स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. आर्थिक मामलों में जोखिम न लें।

वृश्चिक: पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किया गया प्रयास सार्थक होगा। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आजीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी।

धनु: शासन सत्ता से सहयोग लेने में सफल होंगे। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। घरेलू कार्य में व्यस्त रहेंगे।

मकर: रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

कुंभ: बुध आपकी राशि से बारहवें भाव में रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। बच्चों की पढ़ाई को लेकर चिंतित रहेंगे।

मीन: बुध का परिवर्तन शिक्षा के लिए अच्छा है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

डिस्कवरी स्पोर्ट 2024 भारत में लॉन्च, टक्कर देने के लिए पहले से मौजूद हैं ये लग्जरी गाड़ियां!

Royal Enfield को टक्कर देने के लिए लॉन्च हुई JAWA की ये बेहतरीन बाइक, जानिए कीमत

IMF ने दुनिया को दी चेतावनी, कहा- 'AI से 40% नौकरियां कम होंगी और असमानता बढ़ेगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -