आज इन राशि के लोगों के रुके हुए काम होंगे पूरे, जानें अपना राशिफल
आज इन राशि के लोगों के रुके हुए काम होंगे पूरे, जानें अपना राशिफल
Share:

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता हो, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 15 सितंबर 2023 का राशिफल....

मेष- मानसिक शांति रहेगी, लेकिन फिर भी धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें. परिवार से सहयोग मिलेगा. नौकरी के लिए विदेश यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चे बढ़ेंगे. व्यवसायिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। लाभ के अवसर मिलेंगे। माता से धन प्राप्ति के योग हैं। माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। संतान को कष्ट होगा. मित्रों से मुलाकात होगी.

वृषभ- पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। जीवन जीना अव्यवस्थित हो सकता है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का प्लान बन सकता है। संगीत में रुचि रहेगी. किसी मित्र के सहयोग से धन लाभ हो सकता है। व्यवसाय पर ध्यान दें. कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। भाइयों से सहयोग मिलेगा। नौकरी में आपकी इच्छा के विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। मन परेशान रहेगा।

मिथुन- मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है. सतर्क रहो। किसी मित्र के सहयोग से आप प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं। वाणी प्रभावशाली रहेगी. रुके हुए कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार के किसी बुजुर्ग से आपको धन लाभ हो सकता है। प्रेमी आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। पारिवारिक समस्या रहेगी. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। आपको अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना पड़ सकता है। यात्रा सफल रहेगी.

कर्क- आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलित रहें. व्यापार में वृद्धि होगी। कोई संपत्ति आय का स्रोत बन सकती है। मन परेशान हो सकता है. भौतिक सुख-सुविधाओं के विस्तार पर खर्च कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में मेहनत अधिक रहेगी। निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

सिंह- वाणी का प्रभाव बढ़ेगा। कारोबार में सुधार होगा. लाभ के अवसर मिलेंगे। स्वादिष्ट भोजन में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शांति रहेगी. बातचीत में धैर्य रखें. किसी पुराने मित्र से आपका दोबारा संपर्क हो सकता है। अनियोजित खर्च बढ़ सकते हैं। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. अनावश्यक तनाव लेने से बचें। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां हो सकती हैं।

कन्या- मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। किसी खास काम में आपको सफलता मिलेगी। आपको धन लाभ होगा, लेकिन नौकरी में बदलाव हो सकता है। धैर्य बनाए रखने का प्रयास करें. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। पिता का सहयोग मिलेगा. अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धा रहेगी। स्वस्थ रहो।

तुला- स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशानियां रहेंगी. किसी मित्र के सहयोग से आपको नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखना। क्षण-भर क्रोध और संतुष्टि के क्षण रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। संचित धन में कमी आ सकती है। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। धन की कमी रहेगी. मित्रों के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। अधिकारियों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक- मन प्रसन्न रहेगा. आय में वृद्धि होगी. नौकरी में परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सुखद परिणाम मिलेंगे, लेकिन किसी अन्य स्थान पर जाना पड़ सकता है। वाहन सुख में कमी आएगी। पारिवारिक सुख में भी कमी आ सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकता है। स्वस्थ रहो। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

धनु- धैर्यशीलता में कमी रहेगी. अनावश्यक झगड़ों से बचें। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि के साधन विकसित हो सकते हैं। स्वस्थ रहो। शैक्षणिक या बौद्धिक कार्य के लिए यात्रा के योग हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। संचित धन में वृद्धि होगी। मानसिक शांति रहेगी. आत्मविश्वास में कमी आएगी। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। माता को स्वास्थ्य कष्ट रहेगा।

मकर- वाणी में मधुरता तो रहेगी, लेकिन धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। आलस्य की अधिकता हो सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चे बढ़ सकते हैं. परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे। स्वभाव में जिद्दीपन रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मनमुटाव हो सकता है। लेखन एवं बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा. मीठे भोजन में रुचि बढ़ सकती है। क्षण-भर क्रोध और संतुष्टि के क्षण रहेंगे।

कुंभ- आत्मविश्वास में कमी रहेगी. नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। मेहनत अधिक रहेगी. जीवन कष्टमय रहेगा. मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन की संभावना है. उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। धार्मिक संगीत में रुचि रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

मीन- मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे। नौकरी में अधिकारियों से सामंजस्य बनाकर रखें। उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी. विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। शैक्षणिक कार्य से यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभदायक रहेगी। शासन प्रशासन से सहायता मिलेगी। धैर्यशीलता में कमी आएगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। संतान की ओर से आपको शुभ समाचार मिल सकता है। मीठे भोजन में रुचि रहेगी।

आज इन राशि के लोगों की बाधाएं होंगी दूर, जानें अपना राशिफल

इन राशि के लोगों को आज रहना होगा सावधान, जानें अपना राशिफल

ऐसे होगी आपके दिन की शुरुआत, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -