भाग्यवश बन जाएंगे इन राशिवालों के काम, 201 साल बाद चमकेगी किस्मत

Dec 14 2019 04:00 AM
भाग्यवश बन जाएंगे इन राशिवालों के काम, 201 साल बाद चमकेगी किस्मत

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखते हैं और ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 13 दिसंबर का राशिफल.


मेष- आज आपके आर्थिक सफलता के योग बन रहे हैं और संतान की तरफ से शुभ समाचार की प्राप्ति हो रही है. आज अज्ञात भय सताएगा और प्रेम संबंधों में शुभ समाचार की प्राप्ति हो रही है.

वृषभ- आज शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिल रहा है और आपके उच्चाधिकारी प्रसन्न हैं. आज आपके पिता के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे और प्रेम की अच्छी स्थिति है.

मिथुन- आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और उन्नति करेंगे. आज धार्मिक बने रहेंगे और मान-सम्मान के प्रति सचेत रहें. आज प्रेम की ठीक स्थिति है. आज 201 साल बाद आपकी किस्मत पलटने वाली है और आपकी सभी मनोकामना पूरी होने जा रही है.

कर्क- आज आप धैर्य से काम लेंगे. परिस्थितियों से उबर जाएंगे और चोट लगने का भय है. आज किसी खराब परिस्थिति का सामना करना पड़ सकता है इस कारण बचकर पार करने की जरूरत है.

सिंह- आज आप सजगता से काम लेंगे और संकटों में फंसने से बच जाएंगे. आज आपका मन भयभीत रहेगा. इसी के साथ जीवनसाथी के साथ अच्छा समय चल रहा है और प्रेम की स्थिति अच्छी चल रही है.

कन्या- आज आपके विरोधी परास्त होंग और आप आगे बढ़ेंगे. आज रोजी रोजगार में तरक्की करेंगे और अपनी वाणी संयमित रखिए.

तुला- आज आप स्वयं को संभाल लेंगे और साहस का परिचय देंगे. आज अक्रामकता से नुकसान हो सकता है और किसी से उलझिए मत. भावुकता पर नियंत्रण रखें.

वृश्चिक- आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग है और आज उच्चाधिकारी प्रसन्न होंगे. आज आपकी मां के स्वास्थ्य में सुधार होगा और मां के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है.

धनु- आज कार्यों को करने के लिए अच्छा समय है और आपने जो भी सोच रखा है उसपर अमल कीजिए. आज आप आगे बढ़ेंगे और प्रेम में नए अवसर मिल सकते हैं.

मकर- आज अपनों का साथ मिलेगा. आज वाणी पर नियंत्रण रखकर काम करें और पूंजी निवेश फिलहाल न करें. आज खर्च की अधिकता है और प्रेम की मध्यम स्थिति है.

कुंभ- आज नायक-नायिका की भांति चमकते हुए दिखाई पड़ रहे हैं और अच्छी स्थिति चल रही है आपकी. आज आप जीवन में आगे बढ़ रहे हैं और आपका कद बढ़ रहा है. आज मन की चंचलता से नुकसान हो सकता है.

मीन- आज असल में परेशानी वाली कोई गम्भीर बात नहीं है और खर्च की थोड़ी अधिकता दिख रही है. आज मानसिक हृास होगा और अकारण चिंतित रहेंगे आप. आज प्रेम की ठीक स्थिति है.

आज बहुत शुभ है इन राशिवालों के लिए दिन, होंगे सारे काम पूरे

आज चमकने वाले है इन राशियों के सितारे, खुलेगी इस एक राशि की किस्मत

जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, क्या कहता है आपका राशिफल