Share:
इस राशि के लोग अपनी जिद की वजह से खुद को पहुंचा सकते हैं नुकसान, जानें क्या है आपका राशिफल
इस राशि के लोग अपनी जिद की वजह से खुद को पहुंचा सकते हैं नुकसान, जानें क्या है आपका राशिफल

आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और अपने राशिफल के साथ नहीं करना चाहता, ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 05 अक्टूबर 2023 का राशिफल।

मेष राशि: ग्रह-गोचर बिल्कुल अनुकूल है, लेकिन माता-पिता के स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें। षड़यंत्र का शिकार होने से बचें, पारिवारिक कलह के कारण कुछ परेशानी होगी।

वृष राशि:- अपनी जिद और गुस्से पर नियंत्रण रखें, गुस्से में आपको भारी नुकसान हो सकता है, आज कोई उधार मांगे तो बिल्कुल न दें.

मिथुन राशि:- भाई, अपने चाल, चेहरे और चरित्र पर नियंत्रण रखें, अन्यथा कलह होने वाली है। गपशप से बचें और अपने काम पर ध्यान दें।

कर्क राशि: स्वास्थ्य पर थोड़ा प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा, लेकिन मान-सम्मान भी बढ़ेगा। आज ऑफिस में आपकी तारीफ होगी, इसलिए खूब मेहनत करें, अगर ओवरटाइम काम करना पड़े तो वो भी करें।

सिंह राशि: मान-सम्मान बढ़ेगा, शत्रु परास्त होंगे, मुकदमों में सफलता मिलेगी, लंबित काम पूरा करना बेहतर रहेगा.

कन्या राशि:- केंद्र या राज्य सरकार में संबंधित दस्तावेज निपटा लें, यह आपके पक्ष में रहेगा, यदि कोई नया अनुबंध करना हो तो वह भी कर लें.

तुला राशि :- किसी विदेशी व्यक्ति या विदेशी कंपनी के साथ बेहतरीन संबंध, यदि आप विदेश में पीआर के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आज का दिन बहुत अच्छा है।

वृश्चिक राशि:- थोड़ा सा ग्रह गोचर अशुभ है अत: कार्यों में रुकावटें आयेंगी, संभव है कि आज का काम कल, परसों अथवा परसों हो जाये। निराश न हों, ग्रह गोचर कर रहा है और आप जल्द ही बेहतर हो जाएंगे।

धनु राशि:- ग्रह गोचर आपके लिए आश्चर्यजनक रहने वाला है क्योंकि आपको मान-सम्मान तो मिलेगा लेकिन आप किसी साजिश का शिकार भी बनेंगे। स्वास्थ्य पर थोड़ा प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा, लेकिन सफलता मिलेगी तो मिला-जुला दिन है, सावधान रहें।

मकर राशि: सप्तम राज सम्मान, ग्रह गोचर थोड़ा अनुकूल है और राज सम्मान का मतलब है कि आप जहां भी रहेंगे, आपकी प्रशंसा होगी, आपके काम की सराहना होगी, आपका पद भी बढ़ेगा।

कुंभ राशि: कामकाज से जुड़ी भारी जिम्मेदारियां आ सकती हैं। सावधान रहें और किसी भी काम को करने से मना न करें। मुझे पूरा विश्वास है कि गोचर के ग्रह आपका साथ देंगे और आप सफल होंगे। आपका उत्साहवर्धन होगा.

मीन राशि: सफलतादायक योग है, मान-सम्मान बढ़ेगा, आप जो सफलता चाहेंगे वह हासिल करेंगे, विदेश संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी, काम-धंधे में वृद्धि होगी।

इन राशियों के लोगों की शादी से जुड़े मामलों में बढ़ेगी दिलचस्पी, जानें क्या है आपका राशिफल

इस राशि के लोग आज आंखों से संबंधित समस्याओं से होंगे मुक्त, जानें अपना राशिफल...

ऐसे होगी आपके दिन की शुरुआत, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -