बहुत ही कम कीमत में मिल रही शानदार फीचर्स वाली कार
बहुत ही कम कीमत में मिल रही शानदार फीचर्स वाली कार
Share:

देश में कॉम्पैक्ट SUV कारों की मांग बहुत ज्यादा बढ़ जाता है, क्योंकि इनकी कीमत कम होने के साथ साथ इनमें SUV जैसी क्षमता और फीचर्स भी दिए जा रहे है. इस सेगमेंट में बढ़ती डिमांड को देखते हुए अधिकतर कार कम्पनियां इस सेगमेंट की ओर अपना अधिक फोकस करने में लगी हुई है.  यदि आप भी इस सेगमेंट की कोई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसे ही सबसे पॉपुलर मॉडल्स के बारे में इनका मूल्य 10 लाख रुपये से कम ही कहा जाता है.  

मारूति ब्रेज़्जा: मारुति सुजुकी ने अपनी ब्रेजा को ने हाल ही में देश में लॉन्च किया है और इसकी खूब सेल भी की जा रही है. यह कार कुल 4 ट्रिम्स में पेश की जा रही है. इस कार में एक 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 103 PS की पावर और 137 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने का काम करता है. जिसमे 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी दिया जा रहा है. इस कार की एक्स शोरूम कीमत 7.99 लाख रुपये से 13.96 लाख रुपये के मध्य बताया जा रहा है.

टाटा अल्ट्रोज: टाटा की इस प्रीमियम हैचबैक कार को बेहद सुरक्षित कहा जाता है ,  इस कार को ग्लोबल NCAP से 5 स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली हुई है, जिसका मतलब है कि इस कार में आपकी जान की सुरक्षा की संभावना बहुत ज्यादा है. यह कार आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है. 

रॉयल एनफील्ड से मुकाबला करेगी ये दमदार बाइक

नई लेने के लिए बना चुके है अपना मन...तो ये है विकल्प

नौ लाख रुपये के बजट में भी आ जाएगी ये शानदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -