दुनिया के ऐसे देश जहां पर किये जाते हैं गंदे काम वो भी लीगल तरीके से
दुनिया के ऐसे देश जहां पर किये जाते हैं गंदे काम वो भी लीगल तरीके से
Share:

दुनिया में आज भी एसी जगह है जहां पर कई ऐसे खतरनाक काम किए जाते हैं जो बाकी के देशो में बैन हुए हैं। जी हं आ इन देशो में बड़ी ही आसानी से ड्रग्स ले सकते हैं। गाड़ियो में अपने मन मुताबिक हथियारों को लगा सकते हैं, चोरी कर सकते हैं। इतना ही नही किडनी बेंच सकते हैं। अगर आप यह काम करते हैं तो आपको किसी प्रकार की कोई रोक-टोक नहीं होगी। यह काम उनके लिए लीगल काम है।

जिस देश के बारे में हम बात कर रहे हैं वह देश पुर्तगाल है यहं पर ड्रग्स लेने पर जेल नंही होती हैं आपको बता दे कि जब तक यहां ड्रग्स इल्लीगल थेए तब तक बहुत लोगों की मौत होती थी। लेकिनए इसे लीगल करने के बाद मौतों की संख्या कम हो गई। 

इसी के सामान दूसरा देश साउथ अफ्रीका है यहां पर आप अपनी कार में ब्लास्टर लेके घूम सकते हैं यहां पर यह अधिकतर कार कि चोरियों से बचने के लिए ये ब्लास्टर फिट करते थे। और ये ब्लास्टर करीब 6 फीट तक आग फेंक सकता है इससे चोरियों और एक्सीडेंट को देखते हुए सरकार ने इसे लीकल कर दिया है।

नीदरलैंड की अगर बात करें तो यहां पर आर्टवर्क चोरी की सजा किसी को नहीं होती शर्त बस इतनी है कि कुछ सालों तक इसका पता किसी को न चले। इसलिए यहां पर लोग चोरी की चीजों को कुछ सालों तक छुपा कर रख लेते हैं

एक एक ऐसा देश है जहां पर आप ड्रग्स का इंजेक्शन भी ले सकते हैं और यहा इंजक्शन और हिरोइन लेने के लिए लोग भी मदद करते हैं इसके लिए ड्रग्स खुद ही लाना होता है यहां पर एक सरकारी बिल्डिंग है जिसमें यह काम होते हैं और इस बिल्डिंग में 12 इंजेक्शन बूथ हैं। इसलिए ड्रग्स के साथ पकड़े जाने पर जेल नहीं होती।

अमेरिका में लोग मिनीगन आसानी से रख सकते हैं। ये यहां लीगल है। ये गन एक मिनट में 6000 राउंड दाग सकती है। इसके लिए यहां बाकायदा कानून बनाया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -