HTC U 11 में है कुछ खास, चलो देखते है !
HTC U 11 में है कुछ खास, चलो देखते है !
Share:

ताइवान के इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने ऐसे स्मार्टफोन को इजात किया जिस स्मार्टफोन को बढ़ाया जा सकता है अपने आकर से इस स्मार्टफोन को एचटीसी 10 का अपग्रेड वर्जन कहा जा रहा है.

HTC U 11 स्मार्टफोन में क्या कुछ अपग्रेडेड फंक्शन्स है चलो देखते है. वैसे पुरानी खबरों के मुताबिक ड्यूल सिम वाले इस स्मार्टफोन में अपग्रेडेड एंड्राइड वर्जन 7.1 नूगट पर चलता है. डिस्प्ले सेक्शन में चलते है तो 5.5 इंच QHD एव 1440x2560  पिक्सल के साथ है. साथ ही साथ यह भी सुनने में आ रहा है कि इस स्मार्टफोन में दो वैरिएंट हो सकते है जिसमे 4GB एव 6GB रैम के ऑप्शन होंगे. अगर प्रोसेसर को देखते है.

तो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 Soc भी होगा. फोटोग्राफी को लेकर के देखा जाये तो स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल  सोनी IMX362 सेंसर एव फ्रंट में 16 मेगापिक्सल IMX351 सेंसर दिया जा सकता है. स्मार्टफोन में बैटरी को लेकर के हमेशा लोगो की दिलचस्पी होती है, तो इस स्मार्टफोन कि बैटरी  3000 mAh  एव स्टोरेज क्षमता 64 GB व 128 GB इंटरनल स्टोरेज भी हो सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे.

इन पांच स्मार्टफ़ोन्स की कीमतों में आई है गिरावट

HTC U 16 मई को होगा लांच !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -