ट्रेन में स्प्रे कर किया बेहोश, लूटा लाखों का सामान

ट्रेन में स्प्रे कर किया बेहोश, लूटा लाखों का सामान
Share:

महाराष्ट्र. पुणे से जम्मूतवी जा रही झेलम एक्सपेस में लूट का एक मामला सामने आया. यहाँ ऐसी कोच में लुटेरों ने जहरीली स्प्रे छिड़क कर यात्रियों को बेहोश कर दिया और 8 परिवारों को लूट लिया. यह घटना शुक्रवार सुबह पलवल से दिल्ली के बीच हुई.

यात्रियों ने इस घटना के लिए रेलवे प्रशासन को दोषी ठहराया और कहा कि ये प्रशासन की लापरवाही के कारण इस तरह कि घटना को अंजाम दिया गया  है. इस वारदात में यात्रियों के लाखों के सामान और कैश लूट लिए गए. इस लूट में  कैश, इलेक्ट्रॉनिक सामान और महंगे आभूषण शामिल थे. 

यात्रियों ने बताया कि लूटेरों ने स्प्रे में बेहोशी की दवा मिलाई थी जिसके छिड़काव से हमलोग तुरंत ही बेहोश हो गए थे. इस दवा के का असर लगभग 6 घंटे तक रहा तब जाकर हमसबको  होश आया. इतने समय में हमारा सारा कीमती सामान और पैसे चोरी हो गए थे. 
 
इस घटना  के बाद यात्रियों ने टिकट चेकरों के अलावा दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ को भी इस बारे में सूचना दी. लेकिन वहां पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद अम्बाला में यह मामला दर्ज किया गया. गौरतलब है कि पिछले दो महीने में बिलासपुर राजधानी एक्सप्रेस और  गस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेसमें लूट की घटना सामने आ चुकी है.

 

लिफ्ट मांगकर कार में बैठी महिला ने बनवाया अश्लील वीडियो

कांस्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या

जीजेएम प्रमुख गुरुंग के समर्थकों के साथ झड़प में उप निरीक्षक की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -