Share:
खेल मंत्री की खुली धमकी, कांग्रेस को वोट दिया तो विकास नहीं
खेल मंत्री की खुली धमकी, कांग्रेस को वोट दिया तो विकास नहीं

कोलारस: देश के राजनीतिक माहौल में, आजकल नेताओं की जुबान बिलकुल भी काबू में नहीं है. एक तरफ जहाँ देश में लूट मची हुई है, जिसे देखो देश का पैसा लेकर विदेश भाग जाता है वहीं दूसरी और वोट और सत्ता में चूर भाजपा के मंत्री अपने बयानों से संविधान की गरिमा तार-तार करने से नहीं चूकते. मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया उपचुनाव में जनता को सम्बोधन की जगह जनता को अन्य पार्टी को वोट न देने की धमकी तक दे डाली. 

मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया वोटरों को धमकी देते हुए कह रही हैं कि कमल को वोट दो नहीं तो राज्य सरकार इलाके में विकास के काम नहीं करेगी. अगर कांग्रेस का विधायक चुना तो न मकान मिलेगा न चूल्हा देंगे. यशोधरा ने कहा कि अगर कांग्रेस को वोट दिया तो शिवराज मंत्रिमंडल क्षेत्र के काम नहीं करेगा. भाजपा के मंत्रियों के ऐसे बयान कोई नए नहीं है. 

शिवपुरी के कोलारस उपचुनाव में प्रचार के लिए पडोरा गांव पहुंची खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने मंच से कहा कि, भाजपा को वोट नहीं दिया तो पानी नहीं दिया जायेगा, साथ ही गाँव में जो पिछड़ापन है वो भी कभी दूर नहीं होगा. बता दें, कोलारस में पानी कि भीषण समस्यां है. कोलारस विधानसभा उपचुनाव को कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रतिष्ठा का सवाल बना लिया है. बीजेपी की तरफ से ज्योतिरादित्य की बुआ यशोधरा राजे सिंधिया मोर्चा खोले हुये हैं. 24 तारीख को मतदान होना है.

कनाडाई PM जस्टिन त्रूदो का पूरा कार्यक्रम

कनाडा के पीएम जस्टिन त्रूदो भारत दौरे पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -