तो जीवन से धन की समस्या हो जाएगी कोसों दूर
तो जीवन से धन की समस्या हो जाएगी कोसों दूर
Share:

आज के समय में हर व्यक्ति किसी न किसी समस्या से अवश्य घिरा होता है जिसमे सबसे अधिक लोगों को धन की समस्या होती है क्योंकि धन ही वह माध्यम है जिसके द्वारा कई कार्य पूर्ण किये जाते है और मानव जीवन में धन का आभाव होना सबसे बड़ी समस्या है अपनी इसी समस्या को दूर करने के लिए व्यक्ति दिन रात मेहनत करता है व अपनी और अपने परिवार कि आवश्यकताओं की पूर्ती के लिए अधिक से अधिक धन कमाना चाहता है.

किन्तु अधिकतर ऐसा होता है कि जिस धन को कमाने में वह कड़ी मेहनत करता है उसका वह धन अनावाशक कई कारणों से खर्च हो जाता है और उस व्यक्ति के जीवन में हमेशा धन की कमी बनी रहती है. इस समस्या के निवारण के लिए वास्तु शास्त्र में ऐसेकई उपाय दिए गए है जिन्हें अपना कर कोई भी व्यक्ति अपने जीवन से धन के आभाव को दूर कर सुख समृद्धि प्राप्त कर सकता है. आइये वह कौन से उपाय है जो व्यक्ति के जीवन से धन की समस्या को दूर कर सकते है.

वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि कोई व्यक्ति गुरूवार के दिन चांदी के किसी पात्र या फिर चांदी की डिब्बी में कुछ केसर को घोलकर उसका तिलक लगाता है तो उसके जीवन से सभी दुखो का अंत होता है और उसे सुख समृद्धि प्राप्त होती है.

यदि आप अर्क अकोड़ा, छाक छिला, खैर, अपामार्ग, पीपल, दूर्वा और कुश की जड़ को एक चांदी की डिब्बी में रखकर प्रतिदिन उसकी पूजा करते है तो इससे आपके सभी नवग्रह शांत होते है तथा आपको आपके कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होती है और आपके जीवन में सुख समृद्धि हमेशा बनी रहती है.

 

शनिवार के दिन जा रहे हो अगर बाजार तो भूल से भी इन्हे घर न लायें

यह उपाय करने के बाद हो जाती है मनचाहे हमसफर से शादी

राई का यह चमत्कारिक उपाय दिलाता है कर्ज से मुक्ति

घर में नकारात्मक ऊर्जा का कारण आप भी जान लें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -