HTC लाने जा रहा 4K डिस्प्ले वाला दमदार स्मार्टफोन
HTC लाने जा रहा 4K डिस्प्ले वाला दमदार स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HCT जल्द ही अपना 4K डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को HTC U12 नाम से पेश करने की तैयारी कर रही है. इस डिवाइस को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. आपको बता दें कि 4K डिस्प्ले के साथ बाजार में अफ्ले से सोनी का Xperia XZ Premium फोन उपलब्ध है.

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसकी 4K डिस्प्ले और ग्लास बॉडी. साथ ही इस हैंडसेट में वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराये जा सकते है. वहीं उम्मीद की जा रही है कि इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है. कयास लगाए जा रहे है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को अगले साथ की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है.

आपको बता दें कि अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन का कॉन्सेप्ट डिजाइन भी लीक हुआ था. इस लीक के आधार पर ये कहा जा रहा है था इस फोन में 5.7 इंच का 4K डिस्प्ले के साथ 16 एमपी का ड्यूल कैमरा सेटअप मौजूद होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम मुहैया कराया जा सकती है. इस स्मार्टफोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की भी संभावना जताई गयी थी.

 

लॉन्च हुआ Oppo F5 Youth Edition

इंस्टाग्राम पर ऐड हुए दो नए फीचर

बच्चों के लिए फेसबुक लाया Messenger Kids

यूनिटेक को कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल ने दिया झटका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -