जाने आपके चेहरे के अनुसार कैसा हो आपका हेयर कट
जाने आपके चेहरे के अनुसार कैसा हो आपका हेयर कट
Share:

अाज के टाइम मे हर कोई खुद को फैशन के मामले मे अपडेट रखने की कोशिश करता है. फिर चाहे लेटेस्ट फैशन ट्रेंड की हो या फिर नया हेयर-स्टाइल ट्रेंड. कभीकभार लड़कियां खुद को सुपर-स्टाइलिस्ट दिखाने के चक्कर मे अजीबो-गरीब हेयरकट करा लेतीं हैं जो उन्हें बाद मे दोस्तो के बीच हंसी का पात्र बना देता है.खुद को अपडेट रखना अच्छी बात हैं. लेकिन जब भी अाप हेयर-कट कराए तो पहले ये देख ले कि जो भी अाप हेयर-कट लेने जा रहीं है वह अाप पार् फबेगा या नही.

अाज हम अपको बताने जा रहें हैं कि कैसा हो फेस शेप के अनुसार आपका हेयरकट...

1-अगर आपका चेहरा गोल है और बाल लंबे तो आपको अपने बालों की लंबाई कंधों तक ही रखना चाहिए. इससे आपके चिकबोन्स उभरे हुए नजर आएंगे. आप चाहें तो वेव्स सा कर्ली हेयर भी रख सकते हैं लेकिन हेयर कट लेयर या पिरामिड शेप में ही जंचेगा.

 2-अगर आपके चेहरा ओवल शेप या अंडाकार है तो घुंघराले बाल आप पर हमेशा अच्छे लेगेंगे. वेव्स या लेयर में हेयर कट करवाना आपको परफेक्ट लुक देगा. लंबे या स्ट्रेट बाल आप पर बिल्कुल भी सूट नहीं करते इसलिए यह स्टाइल करवाने से बचें.

3-यदि आपका चेहरा चौकोर है और बाल स्ट्रेट हैं तो आपके लिए भी सोल्डर लेंथ यानी कंधे तक लंबे बाल सबसे ज्यादा सूट करेंगे. इसके साथ ही फोरहेड तक फ्लेक्स रखना आपके माथे की चौड़ाई को कम करेगा.

नेल रिमूवर भी पंहुचा सकता है आपके नाखूनों को नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -