राहुल ने बीजेपी पर ऊगली आग
राहुल ने बीजेपी पर ऊगली आग
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात में होने वाले चुनाव को लेकर जम कर तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में गुजरात के भरुच में एक रैली को सम्बोधित करते हुए राहुल ने बीजेपी पर जमकर आग उगली. बीजेपी को निशाने पर लेते हुए वे बोले कि गुजरात चुनाव के दिन भाजपा को अच्छा करंट लगने वाला है.

आगे बढ़ते हुए वे बोले कि मोदी जी सिर्फ बोलते हैं करते कुछ नहीं है. उनके द्वारा किए गए सारे वादे सिर्फ दिखावा हैं. आप लोग ही बताइये उन्होंने भ्र्ष्टाचार मुक्त भारत की बात कही थी, लेकिन उनकी सरकार को सत्ता में आये हुए 3 साल बीत चुके हैं और अभी तक उन्होंने कितने स्विस खाता धारकों को जेल में पंहुचा दिया? आप कोई एक ही नाम बता दीजिये जिसे मोदी जी ने या उनकी सरकार ने सलाखों के पीछे पहुंचाया हो? विजय माल्या का उदाहरण देते हुए राहुल बोले कि माल्या तो इंग्लैंड में चैन से ऐश कर रहा है और मोदी जी देश में नोटबंदी करने में लगे हैं.

नोटबंदी और जीएसटी को हथियार बनाते हुए गांधी ने कहा कि अब देश में व्यापार करना बहुत मुश्किल हो गया है. नोटबंदी और GST ने व्यापारियों को और देश को बर्बाद कर के रख दिया. गुजरात की समस्या को सामने लाते हुए वे बोले की समूचा गुजरात पानी की किल्लत से जूझ रहा है, और इसी वजह से यहां की जनता गुस्से में है. यहां के कई सरकारी स्कूलों को बंद कर दिया गया है और प्राइवेट में गरीब पढ़ नहीं सकते क्योंकि यहां के 90% कॉलेज तो बड़े-बड़े उद्योगपतियों के हाथों में है. गुजरात मॉडल पर तंज कसते हुए वे बोले के यही गुजरात मॉडल है भइया जहाँ अगर जेब में पैसा न हो तो आपको अस्पताल से तक बाहर फेंक दिया जायेगा.

राहुल गांधी के ऐकिडो प्रैक्टिस की फोटो हुई वायरल

संकीर्ण राष्ट्रवाद के नाम, पर विभाजित हो रहा है देश

आज से गुजरात में निकलेगी राहुल गांधी की यात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -