लॉन्च हुआ Oppo F5 Youth Edition
लॉन्च हुआ Oppo F5 Youth Edition
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Oppo F5 Youth Edition को भारत में लॉन्च कर दिया है. हाल ही में कंपनी ने भारत में अपना Oppo F5 लॉन्च किया था. अब इसके Youth Edition को पेश किया गया है. ख़ासतौर पर सेल्फी के लिए पहचाने जाने वाले इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड सेल्फी कैमरा दिया गया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 16,990 रुपये में पेश किया है जो कि 8 दिसंबर से बिक्री के लिए शुरू हो जाएगा. Oppo F5 Youth Editon में 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है और ये हैंडसेट MediaTek Helio P23 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर काम करता है.

Oppo ने अपने पिछले स्मार्टफोन्स की ही तरह इस हैंडसेट में भी सेल्फी के लिहाज से तैयार किया गया है और इसके फ्रंट कैमरा को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) ब्यूटी टेक्नोलॉजी के साथ लैस किया गया है.  फोटोग्राफी के लिए Oppo F5 Youth Editon में अपर्चर f/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मुहैया कराया गया है जिसका अपर्चर f/ 1.8 है.

कनेक्टिविटी के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE सहित ब्लूटूथ, ए-जीपीएस और यूएसबी ओटीजी जैसे सारे फीचर्स ऐड किए गए हैं. कंपनी ने अपनी इस डिवाइस में 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी है.

 

LG ला रहा कभी ना टूटने वाला फोन

बेहद दमदार है ये नया प्रोसेसर

जल्द लांच होगा व्हाट्सएप का नया ऐप

ये है बेस्ट न्यूज़ वेबसाइट

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -