पारिवारिक कलह के कारण NSG कमांडो ने उठाया यह कदम
पारिवारिक कलह के कारण NSG कमांडो ने उठाया यह कदम
Share:

पारिवारिक कलह से परेशान एक NSG कमांडो ने ऐसा कदम उठाया कि सभी हैरान रह गए. मंगलवार को एनएसजी ट्रेंनिग सेंटर परिसर में पत्नी से विवाद के बाद कमांडो ने पत्नी और साली को एमपी-5 मशीनगन से गोली मारने के बाद खुदखुशी कर ली. पत्नी और साली का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, दोनों की हालत गंभीर है. वहीं कमांडो जितेंद्र यादव की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी और साली के होंश में आने के बाद ही घटना के असली कारणों का खुलासा होगा.

कमांडो जितेंद्र यादव BSF में एएसआई के पद पर तैनात था. जितेंद्र अपनी पत्नी गुड्डन (30), बेटे आयुष (2) और बेटी अंजलि (8) के साथ रहता था और करीब एक सप्ताह पहले साली खुशबू (19 ) भी यहां आई हुई थी. मंगलवार सुबह करीब छह बजे वह नाईट ड्यूटी करके अपने क्वार्टर पहुंचा. वहाँ पत्नी से बहस के बाद उसने पत्नी को गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में बच्चों के साथ सो रही साली खुशबू दौड़कर आई. अपनी बहन की हालत देखकर वह शोर मचाने लगी, तो जितेंद्र ने उसे भी गोली मार दी. इसके बाद जितेंद्र ने खुद के गले में गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कमांडो की मशीन गन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर अभद्र कार्टून पोस्ट करना पड़ा भारी

हत्या के बाद शव को कम्बल ओढ़ाकर बेड पर लेटाया

एक नज़र, आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -