श्री के परिवार ने जारी किया लेटर, कही यह बातें
श्री के परिवार ने जारी किया लेटर, कही यह बातें
Share:

देश की महान अदाकारा, बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी को आज वीले पार्ले श्मसान घाट पर पति ने मुखाग्नि देकर पुरे रीति-रिवाजों से अंतिम संस्कार किया, इसी बीच श्रीदेवी के लाखों फैंस उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए जिसके चलते अब श्रीदेवी के परिवार ने एक लेटर जारी किया, जिसमें फैंस और मीडिया से कही यह बातें. 

"पिछले कुछ दिनों से परिवार एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है, यह वक़्त हमारे लिए सबसे मुसीबत भरा है, एक अच्छी इंसान, एक अच्छी माँ, और अच्छी पत्नी के रूप में हमेशा साथ रहने वाली श्री अब हमारे बीच नहीं रही. श्री आज हमारे बीच नहीं है लेकिन जाते-जाते वो अपने काम और प्रेम से बनी  एक ऐसी विरासत छोड़ कर गई है, जो अमूल्य है.  श्री एक ऐसी प्रतिभा की धनी है, जो शायद ही किसी को नसीब हुई हो."

"पिछले कुछ दिनों से इस मुश्किल दौर में, फैंस, फेमिली मेंबर, देश-विदेश के सभी लोगों से जो प्यार मिला वह अमूल्य है, हम आप सभी के आभारी है. हम देश की मीडिया से यह कहना चाहते है, आप परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखें और इस मुश्किल दौर में हमें अकेला छोड़ दें. श्री ने अपनी पूरी जिंदगी गौरव पूर्ण तरीके से बिताई है, कृपया उनका सम्मान कर ऐसे मुद्दे न उठायें जिससे उनको ठेस पहुंचे."

पंचतत्व में विलीन बॉलीवुड की 'चांदनी'

श्रीदेवी के बारे में 10 सीक्रेट बातें, जो शायद आप नहीं जानते है

दुल्हन के लिबास में अंतिम सफर पर निकली श्रीदेवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -