बाइक खरीदने गए युवक को देखकर, शोरूम संचालक हैरान
बाइक खरीदने गए युवक को देखकर, शोरूम संचालक हैरान
Share:

मध्यप्रदेश: 19 अक्टूबर को दीवाली है, जिसके लिए लोग खरीददारी कर रहे है. दीवाली पर लोग अपने लिए नई चीजे खरीदते है और धनतेरस को तो खरीददारी ओर भी शुभ मानी जाती है. नई बाइक खरीदने एक युवक बाइक शोरूम गया, जिसे देख कर शोरूम संचालक हैरान रह गया ,युवक बाइक खरीदने के लिए चार थेलो में भरकर सिक्के ले गया था. उन सिक्कों को गिनने में शोरूम के कर्मचारियों को तीन घंटे का समय लग गया.

बता दे कि युवक की किराने की दुकान है, उसने तीन सालो में 57 हजार रूपए की बचत की, इस बचत को उसने सिक्को में इकठ्ठा किया था. तीन साल में उसके पास बाइक खरीदने लायक सिक्के एकत्रित हो गए, जिसे लेकर वह रायसेन के सागर रोड स्थित एक बाइक शोरूम पर गया, इतने सारे सिक्को को देख कर पहले तो शोरूम संचालक ने बाइक देने से मना कर दिया, लेकिन युवक की इच्छा को ध्यान में रखकर वाहन विक्रेता ने बैंक प्रबंधन से उक्त सिक्के जमा होने का अाश्वासन मिलने पर उसे बाइक उपलब्ध करवा दी. बाइक को लेकर युवक बहुत खुश हुआ.  


अपनी दुकान की बचत में से युवक के परिवार ने तीन साल में 57 हजार रुपए की चिल्लर जमा कर ली, शोरूम पर गिनने पर एक-एक रुपए के 14 हजार 600 सिक्के, दो-दो रुपए के 15 हजार 645 सिक्के, 5-5 रुपए के 1458 सिक्के और 10-10 रुपए के 322 सिक्को को जोड़ने पर 57 हजार रुपए हुए. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगो को बचत करने के लिए कहा था, ये युवक भी  इसी से प्रभावित लग रहा था, जिसने अपनी छोटी-छोटी बचत करके इतनी बड़ी राशि जमा की. 

यहां पैदा हुआ दो मुहा सांप, अपने दुश्मन को देता है खौफनाक मौत

बेटी बचाने का रायगढ़ जिले में शुरू हुआ नया रिवाज

यहां 'पत्थरों' में बसती है जान, तभी तो है इनके 'मांस' की डिमांड


                                               

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -