कोहली के पास है दुनिया का सबसे महंगा बटुआ, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

कोहली के पास है दुनिया का सबसे महंगा बटुआ, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
Share:

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी या कप्तानी से ही नहीं बल्कि, अपने फैशन स्टाइल से भी करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करते हैं. उनके चाहने वाले करोड़ों फैंस उनके फैशन स्टाइल को फॉलो करते हैं. फैंस विराट कोहली के टैटूज, हेयर स्टाइल आदि को भी बखूबी कॉपी करते हैं. इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि, कप्तान कोहली एक सेलिब्रिटी है. जो उन्हें बाकी क्रिकेटर्स से ख़ास बनाता हैं. 

कप्तान कोहली इसी फैशन के चलते एक बार फिर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं. कप्तान कोहली के पास वैसे तो हर चीज महंगे ब्रांड की होती है. लेकिन, उनके पास जो वॉलेट हैं, वह वाकई आपके होश उड़ा सकता हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक़, गत वर्ष 2017 में 144 मिलियन अमेरिकी डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ विराट भारत के सबसे महंगे सेलिब्रेटी ब्रांड थे. 

इसके अलावा कप्तान कोहली सबसे महंगे क्रिकेटर भी हैं. इसी के साथ कोहली का बटुआ भी काफी ख़ास हैं. हाल ही में कप्तान कोहली एक एयरपोर्ट से बाहर आते समय एक ब्लैक वॉलेट के साथ दिखे थे. विराट के पास Louis Vuitton Zippy XL ब्रांड का बटुआ है. जो कि, दुनिया का सबसे महंगा वॉलेट भी बताया जाता हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, उनके इस वॉलेट की कीमत $1,250 यानि लगभग 81,144 रूपये हैं.

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में इस कारण नहीं खेल सकेगी इंडीज टीम

कुश्ती में नवजोत कौर ने रचा इतिहास

भारत की ना से पाकिस्तान की मुसीबतें बढ़ी, टूर्नामेंट पर सस्पेंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -