जब चुनावी दस्तावेजों पर जयललिता ने लगाया अंगूठा
जब चुनावी दस्तावेजों पर जयललिता ने लगाया अंगूठा
Share:

चेन्नई : पिछले एक माह से अस्पताल में भर्ती तमिलनाडु की सीएम जयललिता की सेहत को लेकर जारी संशय की पुष्टि इस बात से हो रही है कि मुख्यमंत्री जयललिता को स्वास्थ्यगत कारणों से अस्पताल से चुनाव संबंधित दस्तावेजों पर अंगूठा लगाना पड़ा. गौरतलब है कि तमिलनाडु में तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं. इसके लिए अन्नाद्रमुक उम्नीदवारों को उम्मीदवारी फॉर्म पर जयललिता के हस्ताक्षर की जरूरत थी, जिससे वो चुनाव आयोग में इस बात को प्रमाणित कर सकें कि वो अन्नाद्रमुक के उम्मीदवार हैं.

बता दें कि अन्नाद्रमुक के उम्मीदवारों ने जो फॉर्म जमा कराए हैं, उनमें जयललिता का अंगूठा लगा है. डॉक्टरों के अनुसार जयललिता के दाहिने हाथ में सूजन है. इसी कारण अन्नाद्रमुक प्रमुख ने चुनावी हलफनामों पर हस्‍ताक्षर करने की बजाय अंगूठे का निशान लगाया है.

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती हैं. जयललिता से बहुत कम लोगों को मिलने दिया जा रहा है. जयललिता को बुखार, शरीर में पानी की कमी एवम फेफड़ों के संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया था. डॉक्‍टरों के अनुसार उनका स्‍वास्‍थ्‍य धीरे-धीरे ठीक हो रहा है. अपोलो अस्‍पताल के डॉक्‍टरों के अलावा लंदन के एक डॉक्टर और एम्‍स के तीन डॉक्‍टरों की एक टीम उनके इलाज में जुटी है.

अम्मा की सेहत में सुधार, अब घर पर इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -