अगर शरीर के इस जगह पर होती है खुजली तो मिलता है अशुभ फल
अगर शरीर के इस जगह पर होती है खुजली तो मिलता है अशुभ फल
Share:

मानव शरीर हमेशा क्रियाशील रहता है, वास्तुशास्त्र के मुताबिक शरीर के हिस्सों में खुजली होने को शुभ और अशुभ परिणाम बताया गया है माना जाता है की यदि मनुष्य के शरीर में अगर कुछ ख़ास हिस्सों में खुजली होती है तो मनुष्य के साथ कुछ न कुछ घटित होता ही है अगर आप भी इन बातों पर गौर करें तो आपको भी अनुमान हो जाएगा, तो चलिए देखते है की मनुष्य के कौन सी जगह खुजली चलने पर क्या होता है?

शास्त्र के अनुसार यदि मनुष्य के दाहिने हाथ में खुजली चलती है तो उसे अचानक कहीं से पैसे मिलने के असार लगते है तथा उसे कहीं से भी पैसे मिल सकते है. यदि मनुष्य के बाये हाथ में खुजली होती है तो उसको धन हानि के असार लगते है मनुष्य को किसी भी वजह से धन खर्च करना ही पड़ता है. यदि मनुष्य के बायीं आँख में खुजली होती है तो उसे धन की हानि हो सकती है.

जिस मनुष्य की दाईं आँख में खुजली होती है उसे कहीं से भी पैसे मिल सकते है. जो भी व्यक्ति सपने में अपने आपको सीने में खुजली करता है तो उस व्यक्ति को पत्रक धन की प्राप्ति होगी और यदि जिस यक्ति का विवाह नहीं हुआ है तो ये सपना देखने से उसके लिए विवाह के प्रस्ताव आने लगते है. जिस व्यक्ति के बाएं पैर के तलुए में खूब खुजली होती है तो उस व्यक्ति को किसी भी जगह जाना पड़ सकता है तथा उसे यात्रा करनी पड़ सकती है. जो मनुष्य सपने में अपने सर को खुजाता दिखाई दे तो उस व्यक्ति के सर के बाल झड़ने लगते है.

 

रात को आया ये सपना अपार सफलता का संकेत होता है

सौभाग्यशाली होता है वह इंसान जो सपने में देख ये

ऐसे करें बजरंगबली जी की पूजा मनोकामना होगी अवश्य पूरी

शुक्रवार के दिन किये गए ये काम माता लक्ष्मी को करते है प्रसन्न

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -