Share:
ग्रीन टी फेस मिस्ट डालेगा आपकी रूखी और बेजान त्वचा में जान
ग्रीन टी फेस मिस्ट डालेगा आपकी रूखी और बेजान त्वचा में जान

उमस सर्दियों के मौसम में भी आपका पीछा नहीं छोड़ती.इसलिए हम आपको बता रहे है ग्रीन टी फेस मिस्ट के बारे में.जिसे हमेशा अपने साथ रखने की जरूरत होती है.ग्रीन टी फेस मिस्ट आपकी  रूखी और बेजान त्वचा में जान डाल सकता है.

इस फेसिअल मिस्ट में इस्तमाल होने वाली सभी सामग्री तैलीय और कील मुहांसे वाली त्वचा के अनुकूल है. यहाँ पर यह बताया गया है कि आप अपनी रूखी बेजान त्वचा में कैसे जान डाल सकते हैं.

2 कप स्वच्छ पानी को खौलाएं. इसमें एक बड़ा चम्मच खुले ग्रीन टी के पत्ते मिलाएं. इसे 10 मिनट तक खौलने दें और उसके बाद गैस बंद कर दें.

अब ग्रीन टी को रूम के तापमान में ठंडा होने दें. अब तक आपके पास एक साफ हरे रंग का घोल होगा. अगर आपको और सघन पेय चाहिए, तो इसमें एक और बड़ा चम्मच ग्रीन टी के पत्ते मिला दें.

इस घोल को छान लें. इस मिश्रण में 3 से 4 बूँद रोसशिप तेल मिला लें. इस तेल से आपकी त्वचा रूखी नहीं होगी और इसमें चमक बरकरार रहेगी. 

इस मिश्रण में शुद्ध गुलाबजल मिला दें. गुलाबजल चेहरे की सफाई में मदद करता है जो गंदगी और रोमक्षिद्र में जमा तेल की सफाई करता है और आपकी त्वचा को सांस लेने लायक बनाता है. अंत में इस मिश्रण में निम्बू घिस कर मिला दें. एक चुटकी ही काफी है फेसिअल मिस्ट को तैयार करने के लिए. 

अब इस मिश्रण को एक स्प्रे बोतल में डाल लें और कुछ देर तक इसे ठंडा होने के लिए फ्रिज में डाल दें. ठंडा होने पर यह मिश्रण चेहरे में खून के बहाव को संतुलित रखेगा और आपकी त्वचा चमकेगी. 

पानी बचाता है आपकी त्वचा को प्रदुषण से होने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -