जियो का नया ऑफर, मिलेगा बेहतरीन तकनीक यूज़ करने का मौका !
जियो का नया ऑफर, मिलेगा बेहतरीन तकनीक यूज़ करने का मौका !
Share:

रिलायंस जियो ने आते ही सारे टेलीकॉम सेक्टर में कड़ी प्रतिष्पर्धा को नया जन्म दिया है. जियो की शुरुआत से लेकर आज तक जियो ने अपने यूजर की संख्या बढ़ाने में लगा हुआ है. कंपनी के द्वारा एक नया ऑफर लेकर आने वाली है, इस ऑफर के तहत ग्राहक अपने पुराने डोंगल को देकर जिओ का नया वाई-फाई यानि जियोफाई डिवाइस ले पायेगे.

आपको बता देते है कि इस ऑफर के बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, पुरानी खबरों के अनुसार कंपनी केवल कर्मचारियों को उपलब्ध कराएगी.

लेकिन कुछ यूजर के जियो ट्वीट पर यह भी बात निकल कर सामने आयी है कि कंपनी इसको सभी यूजर के लिए जल्दी ही लांच कर देगी. इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आप हमसे या जियो की ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट को फॉलो कर सकते है, हमारी वेबसाइट के नोटिफिकेशन को भी एक्टिवटे कर सकते है.

आपके चित परिचित के पास यदि पुराना डोंगल हो तो यूज़ अपने पास ही रख सकते है. समय आने पर आपके पुराने डिवाइस के बदले एक बेहतर डिवाइस ले पायेगे. जोकि अपग्रेटेड वाई-फाई  डिवाइस के रूप में आपको बेहतर सपोर्ट देंगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टॉप पर रही रिलायंस जियो : ट्राई रिपोर्ट

अब जियो का साथ देगी चाइनीज मोबाइल कंपनी

रिलायंस जियो देश के सबसे ज्यादा ब्रॉडबैंड कनेक्शन वाली कंपनी: TRAI

जियो अब FTTH ब्रॉडबैंड सर्विस जून में कर सकता है लागू

जियो प्रीपेड पोस्टपेड प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -