कार की तेज रफ़्तार बनी मौत का कारण
कार की तेज रफ़्तार बनी मौत का कारण
Share:

उत्तरप्रदेश : सड़क हादसे दिनो-दिन लोगो की मौत का कारण बनते जा रहे है, रविवार सुबह हाइवे पर कार की तेज रफ़्तार से एक्सीडेंट होने की एक घटना रायबरेली में हुई है, जिसमे एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी. जिससे 6 लोगो की मौत हो गयी. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस बल और स्थानीय लोग पहुंच गए, पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

उल्लेखनीय है कि रविवार सुबह एक अनियंत्रित कार डिवाइडर तोड़कर ट्रक में जा घुसी. यह हादसा रायबरेली के बछरांवा थाने के विशाखा सीमेंट कारखाने के पास हुआ, जिसमे रविवार की सुबह लगभग 6:40 बजे लखनऊ की ओर से आ रही फोर्ड फिगो कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए ट्रक में जा घुसी. इस हादसे की गम्भीरता इसी बात से लगाई जा सकती है, की इसमें 2 लाश कार में बुरी तरह से फंस गई थी, जिसे कार को काटकर निकालना पड़ा.

पुलिस के मुताबिक मरने वालो में 1. दिव्य कुमार मिश्र 2. शक्ति मिश्र 3. दिव्या मिश्र 4. दीपिका मिश्र 5. अर्पित मिश्र 6. ज्योति पांडेय है, जिन्हे पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, महराजगंज सीओ गोपीनाथ सोनी ने कहा- हादसा बहुत भयानक था, कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी, मृतकों के परिजन  पोस्टमॉर्टम हाउस पर पहुंच गए.

नीमच के पास यात्रियों से भरी बस पलटी

शिवसेना की कार से हुआ एक्सीडेंट 2 की मौत एक घायल

ट्रैन में सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -