आओ खेले Stickman Archery एरो बैटल !
आओ खेले Stickman Archery एरो बैटल !
Share:

UniMob डेवलपर के द्वारा तैयार किये गये. इस गेम को आर्केड की श्रंखला में रखा गया है. इस गेम देखने पर यह एक फ्री हैंड पेन्सिल से स्केच किये गये कार्टून का समावेश किया गया है. वैसे तो आपको नाम से ही पता चल रहा होगा कि यह एक बेटल गेम है. इसमें प्लेयर तीर और कमान के माध्यम से अपने सामने वाले प्रतिद्वंदी को मारता है. टास्क को पूरा करने के लिए प्लेयर को पॉइंट भी दिए जाते है. प्लेयर अपने पुरे गेम को तो कस्टमाइज़ कर ही सकता है.

उसके अलावा प्लेयर के द्वारा अपने वेपन को अपग्रेड भी किया जा सकता है. Stickman Archery एरो बैटल गेम की ओवरऑल रेटिंग की बात की जाये तो इस गेम को अब तक 4.4 की रेटिंग प्राप्त है. इसके अलावा इस गेम को अभी तक केवल 300  से ज्यादा प्लेयर्स के द्वारा इनस्टॉल किया जा चूका है. इससे यह पता चलता है कि यह गेम रिसेंटली ही लांच हुआ है. गेम को दिए गए फीडबैक से यह निकल कर आता है कि गेम काफी अच्छा है. इसके अलावा लोगो के द्वारा इसको काफी पसंद किया जा रहा है. 
Stickman Archery एरो बैटल गेम को इनस्टॉल कर एडवंचर के साथ जुड़े और कमेंट करके बताये की आपको यह गेम कैसा लगा. आपके फीडबैक लोगो के लिए कारगर साबित हो सकते है. 

क्या आप तैयार हो Water Park Slide एडवेंचर के लिए

Bike Photo एडिटर क्या है ?

Tractor Driver कार्गो टास्क गेम !

सबसे पहले आपको बता दे WhatsApp के New Feature के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -