लिपिस्टिक लगाने से पहले एक बार जरूर ध्यान दें
लिपिस्टिक लगाने से पहले एक बार जरूर ध्यान दें
Share:

महिलाओं को सजने संवरने का खूब शौक होता है ऐसे में जब कंही बाहर पार्टी में जाने का प्लान हो तो उनके मन में तैयार होने के नये-नये आईडिया आने लगते हैं लेकिन ऐसे में वह जब लिपिस्टिक की बारी आती है तो उसे ठीक तरीके से नहीं लगा पाती है और वह फिर दिखने में भी अच्छी नहीं लगती है। अगर आप भी कंही जाने का मन बना रहीं है तो लिपिस्टिक लगाने के लिए आपको सबसे पहले लिपलाइनर का इस्तेमाल करें। और ध्यान रखें की जो लिपलाईनर हो उसका कलर आपकी आपकी लिपिस्टिक के समान ही होना चाहिए। 

लोगो में अधिकतर देखा गया है कि कई बार वह अलग रंग की लिपलाइनर का इस्तेमाल कर लेते हैं जो की गलत दिखता है। और लिपिस्टिक का आकर्षण भी कम हो जाता है। लिपलाईनर से लिपिस्टिक को सही शेप भी मिल जाता है और इससे आपकी लिपिस्टिक फैलती भी नही है। अगर आपके पास लिपलाईनर का मैंचिंग कलर न हो तो कुछ ऐसा कलर इस्तेमाल करें जो लिपिस्टिक के समान हो। 

अब होठों के आउटलाइन में लिप पेंसिल लगायें, लिप पेंसिल से लिपस्टिक को फिल करें, इससे लिपस्टिक ज्‍यादा देर तक लगी रहेगी। इसके बाद ब्रश से लिपस्टिक को होठों पर अच्‍छे से फैलायें। फिर देखिये किस तरह से आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जायेगा और आपका आकर्षण बढ़ जायेगा।

चेहरे पर करे फेस वाश का प्रयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -